Kareena Kapoor ने यूं किया Aamir Khan विश, शेयर किया ‘Laal Singh Chaddha’ का नया लुक

मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) जल्द ही फिल्म  ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) में नजर आने वाले हैं. दोनों में ऑन स्क्रीन के साथ रियल लाइफ में भी बेहद अच्छी केमिस्ट्री है. ऐसे में आज रविवार को करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने आमिर खान के 56वें जन्मदिन (Aamir Khan Birthday) पर उनके फैंस को एक सरप्राइज दिया है. 

करीना ने दिया ये सरप्राइज

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) को-स्टार आमिर खान (Aamir Khan) को काफी अलग अंदाज में उनके 56वें जन्मदिन की बधाई दी है. उन्होंने इस मौके पर फिल्म से मिस्टर परफेक्शनिस्ट का एक नया लुक शेयर कर दिया है. यह लुक सामने आते ही जमकर वायरल हो रहा है. 

करीना ने आमिर को कहा- ‘मेरे लाल’ 

करीना ने फिल्म से आमिर खान की एक अनदेखी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘जन्मदिन मुबारक हो मेरे लाल, तुम्हारी तरह कोई दूसरा नहीं है. मैं इंतजार नहीं कर पा रही कि लोग इस फिल्म में तुम्हारे जादू को कब देखेंगे.’

कैसा है आमिर का लुक 

इस फोटो में मिस्टर परफेक्शनिस्ट पगड़ीदार लुक और लंबी दाढ़ी में नजर आ रहे हैं, वह खुशी से मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं. उनके गले में एक इंची टेप पड़ा हुआ नजर आ रहा है. वह कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनकी मुस्कान काफी आकर्षक लग रही है. 

9 साल बाद साथ आए करीना-आमिर

बता दें कि इस फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान और करीना कपूर खान नौ साल बाद के साथ बड़े पर्दे पर फिर से वापसी कर रहे हैं. आमिर और करीना ‘3 इडियट्स’ और ‘तालाश’ के बाद बड़े पर्दे पर फिर से जुड़ रहे हैं. 

इसे भी पढ़ें: Aamir Khan Birthday: मि. परफेक्शनिस्ट की वो फिल्में जिन्हें वह खुद भी नहीं करना चाहेंगे याद

इस फिल्म का है रीमेक 

‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की हिंदी रीमेक है, जिसमें टाइटल भूमिका में टॉम हैंक्स ने अभिनय किया है. यह फिल्म इस साल क्रिसमस  वाले वीकेंड के दौरान रिलीज होने के लिए तैयार है.

इसे भी पढ़ें: Akshay Kumar ने दमदार अंदाज में किया ‘Sooryavanshi’ की रिलीज डेट का ऐलान, देखें VIDEO

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *