Kareena Kapoor बेबी बॉय के साथ अस्पताल से पहुंचीं घर, सामने आया वीडियो

मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपने दूसरे बच्चे को लेकर घर आ गई हैं. करीना कपूर की अस्पताल से छुट्टी हो गई है. करीना कपूर का घर पहुंचने का एक वीडियो भी सामने आया है. करीना कपूर खान अपने न्यूली बॉर्न बेबी और बड़े बेटे तैमूर अली खान के साथ घर पहुंची हैं.

बता दें कि करीना कपूर खान ने 21 फरवरी के दिन अपने दूसरे बेबी बॉय को जन्म दिया. पापा रणधीर ने मीडियो को खबर दी और बताया कि बच्चा और करीना दोनों स्वस्थ हैं. इसके साथ ही सैफ ने भी मीडिया को अपडेट दिया था. करीना कपूर खान ने मुंबई की ब्रीच कैंडी अस्पताल में अपने बेबी को जन्म दिया है.

15 फरवरी बताई गई थी डिलीवरी डेट

आपको बता दें कि पहले करीना कपूर (Kareena Kapoor) की डिलीवरी डेट 15 फरवरी बताई गई थी. हालांकि 15 फरवरी को एक्ट्रेस की डिलीवरी नहीं हुई. सैफ और रणधीर के अलावा करीना (Kareena Kapoor) की ननद सबा (Saba Ali Khan) ने भी इसी बात का हिंट दिया था कि करीना (Kareena Kapoor) की डिलीवरी 15 के आसपास हो सकती है, लेकिन देर से ही सही खुशखबरी आ गई है और अब तो अस्पताल से बेबी और मॉमी घर पहुंच गए हैं. परिवार में हर शख्स काफी खुश है.

 

प्रेगनेंसी के दौरान निपटाए सारे काम

करीना (Kareena Kapoor Delivery) की डिलीवरी से पहले सैफ अली खान अपने काम खत्म करने में जुट गए थे ताकि वे अपने पैटर्निटी लीव को भरपूर एंजॉय कर सकें. करीना कपूर (Kareena Kapoor Pregnancy) ने भी अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान अपने सारे काम निपटाए लिए, ताकि वह अपने मदरहुड को रिलैक्स होकर जी सकें. अब वैसे बेबी आने के बाद कपल काफी खुश है और हर पर को सेलिब्रेट कर रहा है. 

ये भी पढ़ें: Ayushmann Khurrana ने दी खुशखबरी! जानिए कब रिलीज होगी ‘ANEK’

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *