KBC में अनोखा वाकया, ‘फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट’ खेले बिना हॉट सीट पर कैसे पहुंचीं Runa

मनोरंजन

नई दिल्लीः ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) के गुरुवार के एपिसोड में एक अनोखा वाकया देखने को मिला. शो के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है, जब किसी कंटेस्टेंट को ‘फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट’ जीते बिना सीधा हॉटसीट में बैठने का मौका मिला हो. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की वजह से यह मुमकिन हुआ. इस लोकप्रिय टीवी शो के 12 सालों के इतिहास में अमिताभ को पहली बार किसी कंटेस्टेंट के लिए ऐसा करते हुए देखा गया है.

सेट पर ही रोने लगी थी रूना साहा
केबीसी 12 के पिछले एपिसोड में पश्चिम बंगाल से आईं कंटेस्टेंट रूना साहा (Runa Saha) लगातार दो बार फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट जीतने से चूक गई थीं. इसके बाद वह सेट पर ही रोने लगीं और उन्हें भावुक होता देख अमिताभ ने रूना को सेट पर बुला लिया. अमिताभ के इस कदम से रूना काफी प्रभावित हुईं और काफी भावुक हो गईं. वह हॉटसीट पर बैठने के बाद जोर-जोर से रोने लगीं.

ये भी पढ़ेंः खत्म हुई Gajendra Chauhan और Mukesh Khanna के बीच महाभारत

तब अमिताभ ने रूना को समझाया और उनसे कहा कि रोने का समय अब समाप्त हो गया है और टिश्यू का समय आ गया है. अमिताभ ने रूना को टिश्यू पेपर दिए और उन्हें शांत हो जाने के लिए कहा. रूना ने काफी समझदारी से गेम खेला. वह बहुत जल्द 10 हजार रुपये का पड़ाव पार कर गईं. रूना आज अपने खेल की फिर से शुरुआत करेंगी. शो के दौरान रूना ने जीवन की अपनी तकलीफों के बारे में बताया. उन्होंने बताया कि किस तरह उनकी शादी कम उम्र में हो गई थी और ज्यादातर वक्त वह घर के कामकाज में ही लगी रहती थीं. हालांकि वह चाहती थीं कि वह अपनी खुद की कुछ पहचान बनाएं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

VIDEO

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *