KBC 12: सबिता ने तीसरे सवाल पर किया गेम क्विट, क्या आप जानते हैं इसका जवाब

मनोरंजन

नई दिल्लीः ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ के पिछले एपिसोड की शुरुआत कनटेस्टेंट सबिता रेड्डी के साथ हुई. हालांकि वह ज्यादा देर तक हॉट सीट पर काबिज नहीं रह पाईं, पर उन्होंने खेल अच्छा दिखाया. वह 80 हजार के सवाल पर अटक गई थीं.

अमिताभ ने 80 हजार रुपये के सवाल पर सबिता को एक वीडियो क्लिप दिखाई थी. इस वीडियो में उन्हें एक पर्वतारोही को पहचानने के लिए कहा था. इस सवाल पर सबिता ने ‘वीडियो कॉल ए फ्रेंड’ लाइफ लाइन इस्तेमाल की और सही जवाब प्राप्त किया. इसका सही जवाब है- अरुणिमा सिन्हा. सबिता अगले सवाल पर भी अटकीं. अगला सवाल था-

प्रश्नः भारत के मालाबार तट के एक शहर के नाम पर किस प्रकार के एक कपड़े का नाम रखा गया है.
इस सवाल पर सबिता ने अपनी आखिरी लाइफ लाइन इस्तेमाल की और एक्सपर्ट से उन्हें सही जवाब मिला, जो है- कैलिको

ये भी पढ़ेंः Sapna Chaudhary के मां बनने पर ट्रोलर्स ने साधा निशाना, पति ने दिया करारा जवाब

इसके बाद सबिता के लिए अगला सवाल आया. 
प्रश्नः किस नोबेल पुरस्कार विजेता संगठन की स्थापना 1971 में तेहर चिकित्सकों और पत्रकारों द्वारा संकटग्रस्त लोगों की सहायता और चिकित्सीय सेवा प्रदान करने के लिए की गई थी?
इस सवाल पर सबिता रेड्डी ने गेम क्विट करने का निर्णय किया. इस तरह वह शो से 1 लाख 60 हजार रुपए जीत कर लौंटी. इसके बाद इस सवाल का जवाब दिया- डॉक्टर्स विदआउट बॉर्डर

सबिता का मुश्किलों भरा था जीवन
असल जिंदगी में सबिता ने काफी संघर्ष किया है. शो में उन्होंने बताया  था कि वह अपने पति को खो चुकी हैं. अब अपने दो बच्चों की परवरिश कर रही हैं. सबिता ने अच्छा खेल दिखाते हुए अपनी सभी लाइफ लाइन का इस्तेमाल किया.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *