KBC 12: 12.50 लाख रुपये के सवाल पर फंसी रेखा, क्या आप दे सकते हैं इसका जवाब?

मनोरंजन

नई दिल्लीः लोकप्रिय शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) के हाल के एपिसोड में रेखा रानी को हॉटसीट पर बैठने का मौका. 27 साल की रानी दिल्ली की रहने वाली हैं. अमिताभ बच्चन उनके चुलबुले अंदाज से काफी प्रभावित नजर आए. वह 6 लाख 40 हजार रुपये जीतने में कामयाब रहीं.

रेखा इस सवाल का नहीं दे पाईं जवाब 
रेखा रानी ने शो में बताया कि वह लोअर मिडिल क्लास फैमिली से हैं. वह अच्छा खेल दिखाते हुए 12.50 लाख रुपये के सवाल तक पहुंचीं. हालांकि वह 12,5000 रुपये के सवाल का जवाब नहीं दे पाईं और गेम क्विट कर दिया. वह 6.40 लाख रुपये जीत कर लौटीं. क्या आप बता सकते हैं इसका जवाब?

सवाल था-  सईद मिर्जा की फिल्म ‘नसीम’ में नसीम के दादा की भूमिका किस कवि ने निभाई थी. विकल्प हैं-
(A) कैफी आजमी,  
(B) मजरूह सुल्तानपुरी, 
(C) गुलजार, 
(D) जावेद अख्तर

इसका सही जवाब था– कैफी आजमी.

आर्थिक तंगी में गुजरा जीवन
रेखा को भी लॉकडाउन के समय आर्थिक तंगी से गुजरना पड़ा था. रेखा ने बताया कि उनका एक समय ऐसा था कि घर में 10 रुपये तक नहीं थे. दूध खरीदने तक के पैसे नहीं थे. उस दौरान उनके दोस्तों ने उनकी मदद की. बता दें कि रेखा रानी का जीवन काफी गरीबी में गुजरा है. उनके पिता ऑटो चलाते हैं.

ये भी पढ़ेंः जब शख्स ने की Sonu Sood से शाहरुख खान जैसा बर्थडे मनवाने की गुजारिश, मिला ऐसा रिएक्शन

शो में रेखा ने बताया कि शाहरुख खान उनके फेवरेट एक्टर रहे हैं और जब अमिताभ ने ‘मोहब्बतें’ में शाहरुख को डांटा था तो उन्हें बहुत बुरा लगा था. इस पर अमिताभ कहते हैं कि उन्हें दुख है कि उन्होंने रेखा रानी का दिल दुखाया.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *