KBC 12: Amitabh Bachchan को नहीं पसंद है ये सब्जी, शो के सेट पर किया खुलासा

मनोरंजन

नई दिल्लीः अमिताभ बच्चन से जुड़ी छोटी से छोटी बात को लोग जानना चाहते हैं. आखिर वह महानायक है. एक ऐसी शख्सीयत, जिन्हें हमारे जैसे हजारों लोग अपना रोल मॉडल मानते हैं. ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के पिछले एपिसोड में हमें उनसे जुड़ी एक खास जानकारी प्राप्त हुई. बड़ी बात यह है कि अमिताभ बच्चन ने खुद ही इस बात का खुलासा किया. उन्होंने अपने खानपान को लेकर बात की. मुमकिन है कि यह बात सुन कर आपकी डिनर टेबल की बातचीत और भी दिलचस्प हो जाए. हममें से ज्यादातर लोग ठीक 9:00 बजे अपने टीवी स्क्रीन के सामने बैठते हैं और शो केबीसी में बिग बी के साथ शामिल होते हैं. यह अमिताभ के प्रति हम सभी का प्यार ही है कि हम शो के दौरान बोले जाने वाले उनके मशहूर संवादों जैसे ‘लॉक कर दिया जाए’, ‘सवाल जवाब’ से अच्छे से परिचित हैं. यही वजह है कि इस शो की लोकप्रियता अभी भी बनी हुई है.

कंटेस्टेंट के साथ शुरू हुई बातचीत

यह सीजन भी लोगों के मनोरंजन की खास खुराक है. सवाल-जवाब के कई पड़ावों के अलावा शो में काफी कुछ होता है. आज के एपिसोड का मुख्य आकर्षण थी, बिग बी की दूसरे कंटेस्टेंट आशीष शर्मा के साथ मजेदार बातचीत. आशीष ने जब बताया कि वह सोलन, हिमाचल प्रदेश से हैं, जहां मशरूम की खेती के लिए एक पूरा संस्थान समर्पित है.

बिग बी को मशरूम नहीं है पसंद

मशरूम के बारे में सुनते ही अमिताभ ने मजेदार खुलासा किया. उन्होंने बताया कि उनके परिवार के बाकी लोग इस सब्जी का भरपूर आनंद लेते हैं, पर उन्हें यह सब्जी बिलकुल पसंद नहीं है. वह आगे बताते हैं कि उनके परिवार को यह सब्जी बहुत पसंद है. इस वजह से घर पर हर दो दिन में मशरूम की सब्जी बनाई जाती है. लेकिन वह इसे जितना संभव हो, खाने से खुद को रोकते हैं.

क्या आपको इससे पहले बिग बी के बारे में यह जानकारी थी? ‘कौन बनेगा करोड़पति’ एक ऐसा शो है, जहां अमिताभ के फैंस को उनके जीवन में झांकने का मौका मिलता है. वह अपने रोजाना के कार्यों के बारे में शो के कंटेस्टेंट से शेयर करते हैं. कभी-कभार वह सोशल मीडिया के जरिये भी खुद से जुड़ी बाते बताते हैं.

ये भी पढ़ेंः Birthday: Mira Nair की सबसे चर्चित फिल्म, जो कभी बन नहीं पाई

फिल्म को लेकर भी की थी बात

अमिताभ ने कुछ एपिसोड पहले अपनी उस फिल्म के बारे में बताया, जो कभी पर्दे पर नहीं आ पाई. इस फिल्म में उनके अलावा उनकी पत्नी और अभिनेत्री जया बच्चन ने भी अभिनय किया था. यह फिल्म चर्चित लेखक धरमवीर भारती के उपन्यास ‘गुनाहों का देवता’ पर बन रही थी, पर यह कभी रिलीज नहीं हो पाई. शूटिंग अधूरी रहने के कारण फिल्म कभी सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो पाई. अमिताभ बच्चन उन कुछ हस्तियों में से एक हैं, जो छोटे पर्दे के दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में बेहद कामयाब रहे हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *