KGF Chapter 2: इस आलीशान महल में Yash को मिलेगी Nora Fatehi, होगा धमाकेदार डांस

मनोरंजन

नई दिल्ली: कन्नड़ फिल्म स्टार यश (Yash) की अपकमिंग फिल्म केजीएफ 2 (KGF 2) को लेकर दर्शकों का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है. साउथ की बाहुबली सीरीज के बाद अगर किसी फिल्म ने दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है तो वो KGF है. ऐसे में फैंस को फिल्म के दूसरे चैप्टर का इंतजार होना लाजमी है. केजीएफ फिल्म और केजीएफ स्टार यश से जुड़ी हर जानकारी लोग जानना चाहते हैं. ऐसे में हम आपके लिए एक ऐसी दिलचस्प जानकारी लेकर आए हैं, जिसको जानने के बाद आप भी उत्साहित हो जाएंगे. 

वायरल हो रहीं तस्वीरें

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फैन अकाउंट ने कुछ तस्वीरें शेयर की है. फैन अकाउंट से बताया गया कि केजीएफ स्टार यश (Yash) ने इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद के ताज फलकनुमा पैलेस में की है. बताया जा रहा है कि फिल्म के कुछ हिस्से यहां फिल्माए गए हैं. वहीं फिल्म का एक गाना भी यही शूट किया गया है. फैन पेज से ताज फलकनुमा पैलेस की तस्वीरें भी शेयर की गई हैं. अब ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं और केजीएफ (KGF) फैन इसे देखकर एक्साइटेड हो गए हैं. 

रॉकी का महल

सेड गोविमेड नाम के ट्विटर हैंडल से ये तस्वीरें शेयर की गई हैं. इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ लिखा गया है, ‘केजीएफ (KGF) टीम ने एक गाने की शूटिंग ताज फलकनुमा पैलेस (Taj Falaknuma Palace), हैदराबाद में की है. ये तस्वीरें पैलेस की खुफिया जगहों की है. टीम ने ये शूटिंग 24 फरवरी 2020 के करीब की थी, जो कि 3 दिन तक चली थी. माना जा रहा है कि इस पैलेस को रॉकी के महल के तौर पर दिखाया जाए.’ 

डांस नंबर में नजर आएंगी नोरा फतेही

बता दें, KGF Chapter 2 को निर्देशक प्रशांत नील डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में यश के अपोजिट लीड रोल में श्रीनिधि शेट्टी नजर आने वाली है. इसके अलावा फिल्म में रवीना टंडन, संजय दत्त और भाग्यश्री जैसे बॉलीवुड एक्टर्स भी नजर आएंगे. फिल्म के एक आइटम सॉन्ग भी है, जिसमें नोरा फतेही का कमाल का डांस देखने को मिलेगा. केजीएफ चैप्टर 1 में भी एक डांस नंबर था, जिसमें मौनी रॉय ने डांस किया था. अब जल्द ही फैंस को फिल्म की रिलीज का इंतजार है. 

ये भी पढ़ें: CBFC की कैंची से बचकर निकली Salman की Radhe, पूरी फिल्म में एक भी कट नहीं

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *