Khatron Ke Khiladi 11: राहुल वैद्य वसूलेंगे सबसे ज्यादा फीस? यहां जानिए पूरी डीटेल्स

मनोरंजन

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) को खत्म हुए भले लंबा समय बीत चुका है, लेकिन इसके विनर और रनरअप आज भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के हाथ भले ही विनर की ट्रॉफी नहीं लगी, लेकिन लोगों के दिलों में उनके लिए प्यार विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) से कम नहीं है. इस बात का असर अब  स्टंट रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11) पर भी नजर आ रहा है. इस बात का सबूत यह खबर है जो अब हम आपको बताने जा रहे हैं.

राहुल वैद्य होंगे सबसे महंगे कंटेस्टेंट

खबर कुछ ऐसी है कि राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के फैंस इसे सुनकर खुश हो जाएंगे. क्योंकि उनके फेवरेट कंटेस्टेंट इस शो के लिए बाकी सेलेब्रिटीज की तुलना में सबसे ज्यादा पैसा मेकर्स से वसूलने वाले हैं. हालांकि यह भी खबर सामने आई थी कि इस शो में आने के लिए राहुल वैद्य ने ‘नच बलिये’ का ऑफर ठुकरा दिया है. शायद इसलिए उन्होंने फीस भी मुंहमांगी ली है.

कितनी होगी राहुल की फीस

ई टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, राहुल की फीस का एमाउंट सबसे ज्यादा होगा. खबर में यह रकम 12 से 15 लाख तक होने की बात कही गई है. हालांकि, अभी तक इन खबरों पर शो के मेकर्स की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है. वहीं अब देखना यह भी होगा कि मोटी फीस वाली इन रिपोर्ट्स पर खुद राहुल वैद्य क्या रिएक्शन देते हैं. 

इसे भी पढ़ें: महिमा चौधरी की बेटी से कम क्यूट नहीं हैं Twinkle Khanna की भांजी Naomika Saran

ये हैं सारे कंटेस्टेंट्स के नाम (Khatron Ke Khiladi 11 Contestant List)

बता दें कि ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11)  2021 की मई में साउथ अफ्रीका के केप टाउन में शूट होना है. इस शो को हमेशा की तरह रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ही होस्ट करने जा रहे हैं. बीते दिनों सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार शो में इस साल वरुण सूद, सान्या ईरानी, अर्जुन बिजलानी, दिव्यांका त्रिपाठी, अभिनव शुक्ला, एजाज खान, निकी तंबोली, विकास आदित्य सिंह हिस्सा लेने वाले हैं. 

इसे भी पढ़ें: Prateik Babbar ने अपने दिल पर लिखवाया मां Smita Patil का नाम, लोग हुए इमोशनल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *