Khesari Lal Yadav और Kajal Raghavani का गाना ‘राजा जी तोहरे भईनी’ उड़ा रहा गर्दा, देखें VIDEO

मनोरंजन

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Films) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के आए दिन नए गाने सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी हमेशा से लोगों की फेवरेट रही है. इन दोनों का गाना ‘राजा जी तोहरे भईनी’ (Raja Ji Tohare Bhaini) अब जमकर लोगों का दिल जीत रहा है. 

काफी तेजी से फेमस हो रहा सॉन्ग

हाल ही में भोजपुरी क्वीन पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) के साथ खेसारी का गाना ‘बंगलिनिया’ (Bangliniya) रिलीज हुआ था काफी हिट रहा. वहीं अब इस गाने में एक बार फिर खेसारी अपनी पुरानी एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के साथ नैन मटक्का करते नजर आ रहे हैं. यह गाना काफी तेजी से फेमस हो रहा है. 

एक दिन में 6 लाख व्यूज

यह गाना खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ (Litti Chokha) का है. गाने को शिनवार यानी 24 अप्रैल को आरडीसी भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की रोमांटिक जोड़ी ने एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया है. इस गाने को रिलीज हुए अभी 24 घंटे भी नहीं हुए और इसे अब तक तकरीबन 6 लाख व्यूज मिल चुके हैं. 

प्रियंका सिंह और खेसारी की है आवाज

इस गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने अपनी खूबसूरत आवाज से सजाया है. बता दें कि ये एक ऑडियो सॉन्ग है लेकिन गाने से खेसारी और काजल के डांस की कुछ तस्वीरें जोड़कर इसे वीडियो में ढाला गया है. इस गाने को उमा लाल यादव ने लिखा है और ओम झा ने इसका म्यूजिक दिया है.

इसे भी पढ़ें: Sonu Sood ने लेकर आए कोरोना से लड़ने के लिए नया हथियार, दिलाएगा बेड, दवाएं और ऑक्सीजन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *