Khesari Lal Yadav को अंधेरे में लग रहा युवाओं के भविष्य, सपोर्ट में उतरे लोग

मनोरंजन

नई दिल्ली: भोजपुरी इंडस्ट्री के स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) आजकल सोशल मीडिया पर खूब छाए हुए हैं. हाल ही में वो काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के साथ हो रही खटपट को लेकर सुर्खियों में थे और अब उन्हें युवाओं के भविष्य की चिंता सताने लगी है.

खेसारी लाल का ट्वीट

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को स्टूडेंट्स का भविष्य अधर में नजर आ रहा है. अपनी इसी परेशानी की वजह से खेसारी ने ट्वीट भी किया. खेसारी (Khesari Lal Yadav) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा है- ‘जहां एक ओर युवा बेरोजगारी से परेशान है वहीं दूसरी ओर पर्चा लीक से विद्यार्थियों का भारी नुकसान हो रहा है! देश के वर्तमान और भविष्य को हम ऐसे उनके हाल पर नहीं छोड़ सकते! सरकार से गुजारिश है की शिक्षा व्यवस्था और रोजगार सृजन के प्रति ध्यान दें! ध्यान दीं मालिक, जिंदगी क बात बा!’ 

 

 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 14: मां बनना चाहती हैं Rakhi Sawant, बच्चे के पिता को लेकर कही ये बात!

जनता को पसंद आया खेसारी का ट्वीट

खेसारी (Khesari Lal Yadav) का यह ट्वीट देख जनता काफी खुश है. कई लोगों ने खेसारी के ट्वीट पर कमेंट कर उनकी तारीफ भी की. ज्यादातर यूजर्स ने उनके इस ट्वीट का समर्थन किया और इसे री-ट्वीट किया. खेसारी के इस पोस्ट को पांच हजार से ज्यादा लोगों ने री-ट्वीट किया है, जबकि 17 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है.

यह भी पढ़ें- Bhojpuri Song ‘होली में हंस के बोल लू ए जान’ हुआ वायरल, मिले इतने मिलियन व्‍यूज   

खेसारी ने पोस्ट किया था वीडियो

खेसारी लाल यादव ने इससे पहले एक वीडियो अपने फेसबुक पर डाला था. इस वीडियो में खेसारी ने भोजपुरी इंडस्ट्री पर आरोप लगाया था कि सब उनके पीछे पड़े हुए हैं और उन्हें दूसरा सुशांत बनाना चाहते हैं. खेसारी लाल ने इस वीडियो के जरिए कहा था कि कुछ लोग उन्हें आत्महत्या करने पर मजबूर कर रहे हैं, लेकिन जनता का प्यार उन्हें कभी हारने नहीं देगा. 

यह भी पढ़ें- पिता की आखिरी फिल्म का ट्रेलर नन्हे बेटे ने किया लॉन्च, वीडियो देख भर जाएंगी आंखें 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *