Khesari Lal Yadav ने स्टेज पर घूंघट ओढ़कर लगाया ऐसे ठुमके, Sapna Chaudhary भी हो जाएंगी फेल

मनोरंजन

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम है खेसारी लाल यादव. इनके गाने आए दिन सोशल मीडिया पर धूम मचाए रहते हैं. हाल ही में इनके कई गाने यूट्यूब पर ट्रेंड हो रहे है. लेकिन इस बीच खेसारी का एक लाइव शो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है.

खास है खेसारी का यह लाइव वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव को जनता काफी पसंद करती है. उनके गाने और फिल्में आते ही लोगों की दिलों पर छा जाती हैं. उनके गाने अक्सर यूट्यूब की ट्रेंड लिस्ट में शामिल होते हैं. यहां तक कि उनके लाइव शो को देखने के लिए भी हजारों की संख्या में लोग दूर-दूर से आते हैं और जिस लाइव में खेसारी अगर महिला बन कर नाचें तो भला उस लाइव में कौन नहीं जाएगा. 

 

 

 

यह भी पढ़ें- दोबारा घर बसाने जा रही हैं Dia Mirza? जानिए कब और किससे कर रहीं हैं शादी 

सलवार कुर्ता के साथ ओढ़ा दुपट्टा

खेसारी लाल यादव ने हाल ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लाइव परफॉर्मेंस का एक वीडियो शेयर किया है. लाइव परफॉर्मेंस का ये वीडियो पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में हुआ था. हालांकि ये वीडियो किस वक्त का है इसकी पुष्टि नहीं है, लेकिन इसे एक दिन पहले खेसारी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में हजारों लोगों की भीड़ देखी जा सकती है. खेसारी इसमें ‘रेलगड़िया धरइदे बलमवा’ गा रहे हैं. इस गाने में महिला की फीलिंग्स दिखाने के लिए वह कुर्ता और सलवार पहनकर डांस करते हैं साथ ही उन्होंने दुपट्टा भी पहना है. खेसारी के ठुमके देख जनता भी बहुत खुश हो गई.

यह भी पढ़ें- Disha Patani की फौजी बहन Khushboo Patani के आगे फीकी हैं कई बॉलीवुड एक्ट्रेस

वीडियो को मिला भरपूर प्यार

खेसारी लाल यादव इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘लाइव शो, कोलकाता’. उनके इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर डेढ़ लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके अलाव ये वीडियो सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफॉर्म पर भी लाखों बार देखा जा चुका है.

यह भी पढ़ें- Khesari की प्रेमिका गई बदल, रंग लगाने पर खूब पीटा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *