Komaram Bheem के रोल में JR NTR ने दिखाया दम, फैंस हुए खुश

मनोरंजन

नई दिल्ली: सभी जानते हैं कि फिल्मकार एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्में कितनी भव्य होती हैं. आजकल उनकी अगली फिल्म ‘रौद्रम रानम रुधिरम’ (आरआरआर) काफी चर्चा में है. हाल ही में फिल्म निर्माताओं ने फिल्म के किरदार कोमाराम भीम (Komaram Bheem) का पहला लुक जारी किया है. ​​जूनियर एनटीआर इस चरित्र को निभा रहे हैं. वह कोमाराम भीम के रूप में दमदार दिखते हैं. यकीनन, इससे दर्शकों की रुचि फिल्म में बढ़ गई है.

ये भी पढे़ंः Ayushmann Khurana अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में हुए व्यस्त, फैंस से जाहिर की खुशी

जूनियर एनटीआर के फैंस को फिल्म में उनका लुक काफी पसंद आ रहा है. वह ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं. फैंस फिल्म ‘आरआरआर’ में उनके पहले लुक को #RamarajuForBheem और #BheemFirstLook के साथ टैग कर रहे हैं.

अंग्रेजों से दो-दो हाथ करते नजर आएंगे जूनियर एनटीआर
फिल्म ‘रौद्रम रानम रुधिराम’ (आरआरआर) में जूनियर एनटीआर (JR NTR), राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन की मुख्य भूमिकाएं हैं. पहले जब इस तेलुगु फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, तब भी इंटरनेट पर धमाल मच गया था. फिल्म की कहानी में स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम को दिखाया गया है.

अल्लूरी सीताराम राजू  का रोल राम चरण निभा रहे हैं, वहीं दूसरी ओर जूनियर एनटीआर कोमाराम भीम के रोल में नजर आएंगे. फिल्म में यह किरदरा हैदराबाद के निजाम और ब्रिटिश शासन से लड़ते नजर आएंगे.

यह फिल्म एक साथ 2021 में तमिल, हिंदी, कन्नड़, मलयालम, तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी. इसे ‘बाहुबली’ के निर्देशक एसएस राजामौली बना रहे हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़े

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *