Kundali Bhagya Spoiler Alert : अक्षय की चाल का प्रीता देगी जवाब, थप्पड़ मार उतारेगी आशिकी का भूत

मनोरंजन

नई दिल्ली: जी टीवी के सुपरहिट सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya) में प्रीता (Shraddha Arya) और करण (Dheeraj Dhoopar) के एक नए दुश्मन की एंट्री हो गई है. अब तक प्रीता केवल पृथ्वी का सामना कर रही थी. अब अक्षय ने भी पृथ्वी के साथ हाथ मिला लिया है. ये दोनों प्रीता की जिंदगी को तबाह करना चाहते हैं. वहीं शर्लिन और माहिरा भी पृथ्वी को पूरा सपोर्ट कर रही हैं. दुश्मनों की तादाद बढ़ने के साथ ही प्रीता भी एक्शन मोड में आ चुकी है.

अक्षय की धमकी

प्रीता अपने दुश्मनों को हराने के लिए दांव खेल रही है. सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya) की अब तक की कहानी में आपने देखा कि अक्षय पृथ्वी के कहने पर कृतिका को ब्लैकमेल करता है. अक्षय बताता है कि उसके पास कृतिका के पर्सनल फोटोज हैं. ये राज बताते हुए अक्षय धमकी देता है कि अगर कृतिका उसको 20 लाख रुपए नहीं देगी तो वो इन तस्वीरों को वायरल कर देगा.

कृतिका के उड़े होश

अक्षय की ये बात सुनकर कृतिका के होश उड़ जाते हैं. कृतिका नहीं चाहती है कि दोबारा उसकी शादी टूटे. ऐसे में कृतिका प्रीता से मदद मांगने वाली है. सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कृतिका रो-रोकर प्रीता से अपने दिल का हाल बताएगी. कृतिका इस बात का खुलासा करेगी कि अक्षय उसे ब्लैकमेल कर रहा है. जिसके बाद प्रीता- कृतिका के लिए 20 लाख रुपए का इंतजाम करेगी.

ऐसे निपटेगी प्रीता

प्रीता-कृतिका बनकर अक्षय से मिलने चली जाएगी. अक्षय के सामने जाने से पहले प्रीता अपना चेहरा दुपट्टे से छुपा लेगी. रुपए हाथ लगने के बाद अक्षय अपनी बात से पलट जाएगा. प्रीता को कृतिका समझकर अक्षय उसके साथ जबरदस्ती करेगा. अक्षय की ये हरकत देखकर प्रीता को गुस्सा आ जाएगा. ऐसे में प्रीता, अक्षय को जोरदार तमाचा मार देगी. इसी बीच प्रीता के चेहरे से दुपट्टा हट जाएगा. 

तस्वीरों को जलाया

अपने सामने प्रीता को देखकर अक्षय के होश उड़ जाएंगे. इसी बीच कृतिका आकर अक्षय के पास से सभी सबूत छीन लेगी. कृतिका अपनी सभी तस्वीरों को जलाकर खाक कर देगी. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि अक्षय की अगली चाल क्या होगी.

यह भी पढ़ें- Malaika Arora ने पहनी ऐसी जींस, लोगों ने कहा- फटेहाल   

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *