Latest Breaking News

17 साल के बेटे ने मां को 118 बार चाकू मारा, पुलिस को फोन कर बोला- बॉडी बैग लेकर आना

क्राइम / जुर्म

Latest Breaking News

एक 17 साल के बेटे ने 118 बार चाकू से हमला करके अपनी मां की जान ले ली. घटना के बाद लड़के ने पुलिस को फोन भी किया और कहा कि बॉडी बैग लेकर आना. द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, लड़का एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाई करता था.

Murder

(सभी फोटोज प्रतीकात्मक हैं/Credit- Getty Images)

मां पर 118 बार चाकू से हमला करने की यह घटना इंग्लैंड के हैंपशायर की है. बेटे रोवन थॉम्पसन ने मां जोआना थॉम्पसन पर तब हमला किया जब वह सुबह-सुबह टहलकर वापस घर लौटी थीं. वहीं, घटना के तीन महीने बाद कस्टडी में रहने के दौरान ही रोवन की मौत हो गई थी.

 

 

Murder

रिपोर्ट के मुताबिक, 50 साल की जोआना को पहले गला दबाकर अचेत कर दिया गया था. इसके बाद उसके ऊपर कई चाकुओं से हमले किए गए. यह घटना पिछले साल जुलाई की है, लेकिन इसी हफ्ते सुनवाई के दौरान हादसे से जुड़ी जानकारी सार्वजनिक हुई है.

Murder

सुनवाई के दौरान यह भी पता चला है कि रोवन, पिता के साथ अलग जगह पर रहा था और मां से मुलाकात के लिए आया था. रोवन ने मां की हत्या के बाद जब पुलिस को कॉल किया तो पूरी तरह शांत था और सामान्य आवाज में उसने जानकारी दी- ‘मैंने अभी अभी अपनी मां को मार दिया है. मैंने उसका गला दबाया और फिर कई चाकुओं से हमला किया.’

 

Murder

Latest Breaking News
रोवन को गिरफ्तार करने वाले पुलिस अफसर ने बताया कि जब वह घटनास्थल पर पहुंचे तो वह लड़का बिल्कुल शांत था और ऐसा लग रहा था जैसे वह अपनी बिल्ली को लेकर अधिक चिंतित है. जांच के दौरान यह भी पता चला कि रोवन को पहले मानसिक समस्याओं की वजह से मेंटल हेल्थ हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था और घटना से पहले की रात मां से उसकी बहस भी हुई थी.

Pubg Mobile Game

दोस्त ने Pubg Mobile Game खेलने के लिए मोबाइल नहीं दिया तो उसे पत्थर से मार दिया गया

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *