Malaika Arora और Arjun Kapoor ने की गुपचुप सगाई? डायमंड रिंग देख फैंस ने दी बधाई

मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की जोड़ी मोस्ट रोमांटिक कपल्स में शुमार है. दोनों कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. ऐसे में फैंस भी जल्द ही दोनों की शादी की खबर सुनने के लिए बेताब हैं. इसी बीच मलाइका अरोड़ा ने एक ऐसी फोटो शेयर कर दी जिसके बाद लोगों ने उन्हें सगाई की बधाई देनी शुरू कर दी है.

डायमंड रिंग ने दिया सगाई का हिंट

दरअसल मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसमें वह अपनी उंगली में एक डायमंड रिंग पहने नजर आ रही हैं. मलाइका का यह पोज भी इस तरह है कि वह साफ तौर पर डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करती दिखाई पड़ रही हैं. देखिए ये तस्वीर…

कोई दे रहा बधाई तो किसी ने किया सवाल

इस तस्वीर के सामने आने पर लोगों के मन में कई सवाल उठने लगे. शुरुआती कुछ कमेंट में लोगों को सवाल पूछते देखा जा सकता है कि जिसमें लोग कह रहे हैं कि उन्होंने कब सगाई कर ली? तो कोई शादी की तारीख जानने के लिए बेताब है. वहीं ऐसे लोगों की भी कमी नहीं है जिन्होंने सीधे मलाइका को अर्जुन के साथ सुखी जीवन की शुभकामनाएं दे डाली हैं. 

मलाइका ने कैप्शन में ये लिखा

इस तस्वीर ने भले ही लोगों के मन में सवाल खड़े किए हों, लेकिन तस्वीर को साझा करते हुए मलाइका अरोड़ा ने जो कैप्शन लिखा है उसे देखते हुए यह कोई ब्रांड प्रमोशन लग रहा है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘ये अंगूठी सपनों जैसी है, मुझे इससे बहुत-बहुत प्यार है. खुशी यहीं से शुरू होती है. यदि आप अपनी मोहब्बत के लिए अंगूठी खरीदने का सोच रहे हैं तो इनका कलेक्शन शानदार है.’ यहां उन्होंने एक ब्रांड को टैग भी किया है. 

करना होगा और इंतजार

तो जाहिर है कि अभी मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की शादी की खबर के लिए उनके फैंस को और इंतजार करना होगा. वैसे कहा जा रहा है कि इस साल दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. 

इसे भी पढ़ें: मेकओवर के बाद बिल्कुल Katrina जैसी लग रहीं Shehnaaz Gill, Photos देख हो जाएंगे हैरान

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *