Manoj Bajpayee ने नेशनल अवॉर्ड पाने बाद कहा, ‘अब सारे मलाल दूर हो गए’

मनोरंजन

नई दिल्ली: एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने कहा कि उनके करियर में कई ऐसे मौके आए जब उन्हें उन किरदारों के लिए नेशनल फिल्म अवॉर्ड नहींं मिलने का अफसोस हुआ, जो उनके ‘दिल के करीब थे’ लेकिन फिल्म ‘भोंसले’ (Bhonsle) के लिए सर्वश्रेष्ठ एक्टर का पुरस्कार मिलने के बाद अब उनका यह मलाल दूर हो गया है.

मनोज और धनुष को मिला अवॉर्ड

एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) को फिल्म ‘भोंसले’ (Bhonsle) के लिए सर्वश्रेष्ठ एक्टर की श्रेणी में नेशनल अवॉर्ड दिया गया है. उनके साथ ही साउथ इंडियन फिल्मों के एक्टर धनुष को फिल्म ‘असुरन’ के लिए सर्वश्रेष्ठ एक्टर का पुरस्कार मिला है. 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार की घोषणा सोमवार को की गई थी.

मनोज ने अपने पिछले किरदारों के लिए कही ये बात

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने कहा, ‘कई मौकों पर, मेरे कई अच्छे किरदारों के लिए… जो मेरे दिल के बेहद करीब थे और जिन पर मुझे बेहद गर्व था.. उनके लिए मुझे सम्मानित नहीं किया गया. मेरे प्रशंसकों ने, जिन्हें मेरे काम के बारे मे पता था, इसका विरोध भी किया… लेकिन मैंने कभी कुछ नहीं कहा.’

इसे भी पढ़ें: Emraan Hashmi को नहीं मिलेगा ‘सीरियल किसर’ वाली इमेज से छुटकारा, Chehre से फिर सामने आया इंटीमेट सीन

भगवान की मेहरबानी

उन्होंने कहा, ‘मुझे हमेशा से पता था कि एक दिन भगवान मुझ पर मेहरबान होगा. वह कई वर्षों से जारी मेरे संघर्ष को देखेगा. वह मुझे जरूर इसके लिए कोई तोहफा देगा…’

पहले भी मिला था नेशनल अवॉर्ड

फिल्म ‘भोंसले’ को 2018 में कई फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया था. भारत में पिछले साल डिजिटल मंच ‘सोनी लिव’ पर यह फिल्म रिलीज हुई थी. बता दें कि बाजपेयी को 1998 में आई फिल्म ‘सत्या’ के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के रूप में भी नेशनल अवॉर्ड मिल चुका है.

इसे भी पढ़ें: Nia Sharma ने रेड क्रॉप टॉप में किया ऐसा डांस कि भूल जाएंगे शकीरा, VIDEO हो रहा VIRAL

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *