Miss India Runner Up Manya Singh ने घर पहुंचते ही ली पापा की आटो में राइड, छुए मम्मी के पैर

मनोरंजन

नई दिल्ली: फेमिना मिस इंडिया 2020 (Femina Miss India 2020) के ग्रैंड फिनाले में मानसा वाराणसी विजेता रहीं. तेलंगाना की रहने वाली मानसा के सिर जीत का ताज सजा है, लेकिन जिसने लाखों लोगों के दिल जीते वो हैं रनर अप मान्या सिंह (Manya Singh). मान्या भले ही रनर अप रहीं मगर हर कोई आज उनकी सराहना कर रहा है. 

मान्या के पिता हैं ऑटो रिक्शा चालक

दरअसल, मान्या (Manya Singh) के पिता ऑटो रिक्शा चालक हैं. 14 साल की छोटी सी उम्र में ही मान्या को पता था कि उन्हें जीवन में क्या करना है. वह अपने सपनों को पूरा करने के लिए घर से भाग गई थीं. अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसमें वह अपने मम्मी के पैर छूते नजर आ रही हैं. साथ ही वीडियो में वे पापा को गले लगाते हुए दिखाई दे रही हैं. मान्या का ये वीडियो लोगों को इमोशनल कर रहा है. 

 

पहले भी सामने आया था एक वीडियो

इसस पहले भी मान्या (Manya Singh) का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वे पापा के आटो में राइड लेती नजर आई थीं. मान्या की जीत ने परिवार के लोगों को भावुक कर दिया है. वीडियो में उनके माता-पिता भावुक नजर भी आ रहे हैं. मान्या का ये वीडियो वायरल हो रहा है. लोग उनका ये वीडियो खूब पसंद कर रहे और इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. मान्या की इस सफलता के बाद उनकी खूब तारीफें हो रही हैं. 

 

मान्या ने बताई थी अपनी कहानी

बता दें कि मान्या (Manya Singh) पीटीआई भाषा को दिए इंटरव्यू में कहा, ’14 साल की उम्र में, मैं देखती थी कि मेरे आसपास की लड़कियां जीवन का आनंद उठा रही हैं, अच्छे कपड़े पहन रही हैं, स्कूल जा रही हैं. मुझे पता था कि मेरा जीवन उनकी तरह नहीं है.’

इसी इंटरव्यू के अंश में मान्या Manya Singh ने बताया था कि एक बार उनकी मां को उनकी पढ़ाई के लिए गहने बेचने पड़े थे. इस दौरान मान्या ने कहा, ‘मिस इंडिया मेरा बचपन का सपना नहीं था, लेकिन मैं डॉक्टर या इंजीनियर नहीं बनना चाहती थी. हालांकि उससे मेरे माता-पिता खुश होते लेकिन मैं साधारण जीवन नहीं जीना चाहती थी. मैं जीवन में कुछ ‘मसाला’ चाहती थी.’

ये भी पढ़ें: Femina Miss India 2020: Manasa Varanasi के सिर सजा जीत का ताज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *