Nana Patole ने खुलेआम दी Amitabh Bachchan और Akshay Kumar को धमकी, कहा- बंद कराऊंगा शूटिंग

मनोरंजन

नई दिल्ली: महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले (Nana Patole) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को सरेआम धमकी दे डाली है. उन्होंने कल रात भी एक ट्वीट कर दोनों से सवाल पूछा था, वहीं कुछ देर पहले भी उन्होंने ट्वीट कर दोनों बॉलीवुड स्टार्स पर निशाना साधा है. दोनों एक्टर्स की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए नाना पटोले ने तीखे बोल बोले हैं. 

नाना पटोले ने कहा, बंद कराएंगे शूटिंग

नाना पटोले नें ट्वीट करते हुए लिखा, ‘यूपीए काल के दौरान, जब ईंधन की कीमत 70 रुपये थी तो सबने सवाल खड़े किए अब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कहा हैं? आज पेट्रोल की कीमत 100 रुपये है. ऐसा होने के बाद भी वे चुप क्यों हैं? आम लोगों को लूटने वाली मोदी सरकार के खिलाफ चुप रहने वाली इन हस्तियों की फिल्मों की शूटिंग महाराष्ट्र में नहीं होने दी जाएगी.’

पहले भी किया था ऐसा ट्वीट

वहीं इससे पहले किए गए एक ट्वीट में उन्होंने कहा,’ यूपीए सरकार एक लोकतांत्रिक सरकार थी. इसलिए वे इसकी आलोचना कर सकते थे. सभी की तरह अभिनेताओं को भी प्रति लीटर पेट्रोल 70 रुपये में मिलता था. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ ही और भी हस्तियों ने ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ ट्वीट करके तब नाराजगी व्यक्त की थी. अब जब पेट्रोल 100 रुपये पार पहुंच गया है, तो क्या मोदी सरकार की तानाशाही के खिलाफ बोलने की हिम्मत नहीं है?

इसके साथ ही नाना पटोले ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वे पत्रकारों से बात कर रहे हैं. इस वीडियो में भी उन्होंने बॉलीवुड सितारों से सवाल किया है. बात करें अक्षय कुमार की तो इस साल उनकी 7-8 फिल्में रिलीज के लाइन अप हैं. वहीं अमिताभ बच्चन भी कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं. अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन दोनों ने ही कई फिल्मों की शूटिंग पूरी भी कर ली है. 

ये भी पढ़ें: महिला पंडित ने कराई दीया मिर्जा-वैभव रेखी की शादी, जमकर वायरल हो रहीं तस्वीरें

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *