NCB इंटेरोगेशन के बाद पहली बार नजर आई दीपिका पादुकोण, PHOTO VIRAL

मनोरंजन

नई दिल्ली: नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की पूछताछ के बाद पहली बार दीप‍िका पादुकोण (Deepika Padukone) बाहर नजर आई हैं.  दीपिका को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. दीप‍िका की तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीड‍िया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

दीपिका शर्ट ड्रेस पहने नजर आईं. इसके साथ उन्होंने वाइट स्नीकर्स पहने थे. इसके अलावा मास्क से दीपिका का चेहरा छिपा हुआ था. एनसीबी की पूछताछ के बाद दीपिका का ये पहला पब्लिक अपीयरेंस है.

ड्रग चैट में सामने आया था दीपिका का नाम
एनसीबी ड्रग्स मामले में दीप‍िका का नाम जया साहा और कर‍िश्मा प्रकाश के बीच हुई व्हाट्सएप चैट में सामने आया था. इसमें दीप‍िका, कर‍िश्मा से ड्रग्स के बारे में पूछ रही थीं. इस चैट के सामने आने के बाद उन्हें एनसीबी ने बुलाया था. फिलहाल, इस मामले में एनसीबी ने करिश्माा प्रकाश को सोमवार को दोबारा समन जारी किया है, क्योंकि वे पिछली बार एनसीबी के सामने पेश नहीं हुई हैं.

गोवा में दीपिका कर रही थीं शूटिंग
बता दें, गोवा में दीप‍िका अपकमिंग फिल्म की शूट‍िंग कर रही थीं. इसी बीच उन्हें इंटेरोगेशन के लिए एनसीबी ने बुलाया था, जिस वजह से उन्हें शूटिंग बीच में ही छोड़ के आना पड़ा था. करण जोहर द्वारा प्रोड्यूस की जा रही फिल्म में दीप‍िका के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी हैं. 

प्रभास के साथ नजर आएंगी दीपिका
दीपिका की इस अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है. अब दीपिका साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ भी काम करने वाली हैं. खुद एक्ट्रेस ने इस प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी दी है. 

ये भी पढ़ें: Deepika Padukone की मैनेजर को NCB ने फिर भेजा समन, पिछली बार नहीं हुई थीं पेश

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *