Nia Sharma ने लेस्बियन KISS पर तोड़ी चुप्पी, बताया शूटिंग के वक्त थी कैसी हालत

मनोरंजन

नई दिल्ली: टीवी की एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियो के कारण सुर्खियों में छाई रहती हैं. निया को भारतीय टीवी की दुनिया में सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार किया जाता है. निया अपने स्टाइल स्टेटमेंट से हमेशा ही अपने चाहने वालों को सरप्राइज कर देती हैं. वहीं अब निया का एक नया बयान बवाल मचा रहा है. बीते सालों में आई वेबसीरीज ‘ट्विस्टेड’ (Twisted) के लेस्बियन KISS को लेकर अब निया ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. 

ईशा शर्मा को किया था ऑनस्क्रीन KISS 

वेबसीरीज ‘ट्विस्टेड’ (Twisted) को रिलीज हुए भले ही तीन साल से ज्यादा समय बीत गया हो, लेकिन निया शर्मा के करियर में ट्विस्ट लाने वाली इस सीरीज का एक सीन आज भी चर्चा में रहता है. यह सीन था जिसमें निया शर्मा ईशा शर्मा (Isha Sharma) और  ईशा शर्मा (Isha Sharma) KISS करती नजर आती हैं. अब ईशा शर्मा के संग इस इंटीमेट सीन को लेकर निया ने नया बयान दिया है, जो वायरल हो रहा है.

क्या बोलीं निया शर्मा

साल 2017 में आई इस सीरीज में नजर आए इस लेस्बियन किस ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife.com में छपी खबर के अनुसार अब इस KISS पर एक इंटरव्यू में निया शर्मा ने कहा, ‘मैंने ट्विस्टेड में उस समय किसिंग सीन दिए हैं जब ओटीटी प्लेटफॉर्म इतना फेमस नहीं था, लेकिन अब OTT का ओहदा काफी बढ़ चुका है.’ 

लड़के को KISS करना है बेहतर

इसके आगे निया ने बताया कि उन्हें ईशा के संग किसिंग सीन करते हुए उन्हें घबराहट हो रही थी. वह बोलीं, ‘सच बात यह है कि एक लड़की को किस करने में मुझे घबराहट हो रही थी. उस सीन को करने के बाद मुझे यह विश्वास हो गया कि एक लड़के को किस करना ज्यादा बेहतर होता है.’ 

बता दें कि निया शर्मा हाल ही में ZEE5 की सीरीज ‘जमाई राजा 2.0’ में रवि दुबे के संग नजर आई थीं. इस सीरीज में भी उनके किसिंग सीन को लेकर काफी हंगामा मचा था. क्योंकि शो के एक प्रमोशनल ईवेंट में उन्होंने रवि दुबे को बेस्ट किसर बताया था. 

VIDEO

इसे भी पढ़ें: Priyanka Chopra ने पिता को लेकर दिया ये बयान, लोगों ने जमकर किया ट्रोल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *