Nirahua ने ज्वाइन की ‘Army’, फिल्म से पूरा करेंगे बचपन का सपना

मनोरंजन

 नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के सफल अभिनेताओं में शामिल दिनेशलाल यादव ‘निरहुआ’ (Dineshlal Yadav Nirahua) की आने वाली फिल्म ”आर्मी’ (Army) की शूटिंग देश के बॉर्डर्स पर की जाएगी. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के शानदार अभिनय से सजी भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) ‘आर्मी’ (Army) का भव्य मुहूर्त के बाद मुंबई के तुलसी बिहार में शूटिंग शुरू की गई.

पहली बार साथ आए निरहुआ और सुजीत

मुरली लालवानी कृत इस फिल्म के निर्देशक सुजीत कुमार सिंह हैं, जबकि लेखक मुरली लालवानी हैं. ईगल होम एंटरटेनमेंट प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म ‘आर्मी’ (Army) के मुहूर्त के साथ इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई. निरहुआ, मुरली लालवानी और सुजीत कुमार सिंह पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं.

एक्शन पैक्ड होगी ये फिल्म

निरहुआ (Nirahua) और ऋतु सिंह (Ritu Singh) पर एक रोमांटिक गीत शूट किया गया है. यह फिल्म ‘एक्शन पैक्ड’ होगी जिसमें बॉर्डर पर शूटिंग से लेकर हेलीकॉप्टर शॉट भी शामिल हैं.

बचपन से निरहुआ चाहते थे आर्मी ज्वाइन करना

निरहुआ ने कहा, ‘मेरा बचपन से सपना था कि ‘आर्मी’ (Army) में जाऊं. कोलकाता में पढ़ाई के दौरान मैंने एनसीसी में ‘आर्मी’ (Army) की ट्रेनिंग भी ली थी. लेकिन हाइट कम होने की वजह से मेरा सेलेक्शन नहीं हो पाया. फिल्मो में आने के बाद भी मेरा सपना था कि ‘आर्मी’ (Army) के ऊपर कोई फिल्म करूं. मुझे बेहद खुशी और गर्व है कि ‘आर्मी’ (Army) फिल्म में काम कर रहा हूं.’

इसे भी पढ़ें: Khesari Lal से लड़ाई के बाद Kajal Raghwani का Holi Song हुआ रिलीज, वीडियो हो रहा वायरल

अपने रोल को लेकर बोले निरहुआ 

निरहुआ ने बताया कि फिल्म ‘आर्मी’ (Army) में मेरा रोल काफी चुनौतीपूर्ण है, जिसके लिए मुझे काफी तैयारी करनी पड़ी है. उन्होंने कहा कि यह फिल्म तमाम जवानों को समर्पित है. ऋतु सिंह ने इस फिल्म में अपनी भूमिका के संबंध में कहती हैं, ‘मैं इस फिल्म में दिनेश लाल यादव की पत्नी का रोल कर रही हैं जो बड़ी जिम्मेदारी वाला रोल है.’

ओम झा ने दिया संगीत

फिल्म के लेखक निमार्ता मुरली लालवानी ने बताया कि यह एक्शन से भरपूर एक शानदार फिल्म बन रही है. फिल्म के निर्देशक सुजीत कुमार सिंह ने बताया कि यह देशभक्ति के जज्बे से भरी फिल्म है. फिल्म के लेखक मुरली लालवानी हैं जबकि संगीत ओम झा ने दिया है.

ये कलाकार भी हैं फिल्म में

फिल्म में निरहुआ, ऋतु सिंह के अलावा जय सिंह, नीरज शर्मा, आदित्य शुक्ला, बाल कलाकार माही मिश्रा, रितेश कुमार भी अहम भूमिका में हैं.

VIDEO

इसे भी पढ़ें:  Kajal Raghwani ने बारिश में भीगते हुए मांगी छतरी, करोड़ों बार देखा गया भोजपुरी VIDEO 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *