Nora Fatehi के फैंस क्यों हुए निराश? जानकर चौंक जाएंगे आप

मनोरंजन

नई दिल्लीः अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अगली फिल्म ‘बेल बॉटम’ (Bell Bottom) को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज है. फिल्म को लेकर फैंस का उत्साह इतना है कि फिल्म को लेकर कई तरह की खबरें आ रही हैं. ऐसी ही एक खबर थी कि इस फिल्म में एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) भी काम कर रही हैं. फिल्म से नोरा के जुड़ने की खबर से फैंस का उत्साह दोगुना हो गया था. यकीनन, अगर वह इस फिल्म में होतीं, तो खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ उनकी यह पहली फिल्म होती. 

ये भी पढ़ेः KBC 12: 11वें सवाल पर अटकीं गुंजन लता, क्या आप दे पाएंगे इसका जवाब?

सच्चाई जान फैंस हुए निराश
नोरा फतेही को चाहने वालों की संख्या जबरदस्त है. उनसे जुड़ी छोटी से छोटी खबर को उनके फैंस बड़ा बना देते हैं. फिर खबर सही हो या गलत, उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता.
हाल ही में नोरा फतेही के मैनेजर ने फिल्म ‘बेल बॉटम’ में एक्ट्रेस की जुड़ने की खबर पर सच्चाई बयां की है. उन्होंने नोरा के अक्षय संग काम करने वाली खबर को खारिज कर दिया है. 

मैनेजर ने बयान में कहा है, ‘हम स्पष्ट करना चाहते हैं कि नोरा फतेही फिल्म ‘बेल बॉटम’ का हिस्सा नहीं हैं. इससे जुड़ी सभी खबरें झूठी हैं.’ 
यह जानकर नोरा के कई फैंस मायूस हो रहे हैं. लगता है  कि नोरा के फैंस को इसके लिए और ज्यादा इंतजार करना पड़ेगा.

फिल्म अगले साल होगी रिलीज 
बता दें कि फिल्म ‘बेल बॉटम’ अगले साल 2 अप्रैल को रिलीज होगी. रंजीत एम तिवारी इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. फिल्म में अक्षय संग वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भी अहम रोल निभा रही हैं. 

जज के रूप में हुईं मशहूर
नोरा फतेही कुछ समय के लिए रियैलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ की जज बनी थीं. लोगों ने उन्हें इस भूमिका में काफी पसंद किया था. शो को जबरदस्त टीआरपी मिली थी. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *