Nora Fatehi ने बताई फिल्म इंडस्ट्री में आने की सबसे बड़ी वजह! ये है उनका सबसे बड़ा सपना

मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड ही नही बल्कि सात समंदर पार भी नोरा फतेही (Nora Fatehi) का जादू सबके सर चढ़ कर बोल रहा है. बहुत कम समय में अपने डांसिंग के पावर पैक मूव्स से नोरा ने सबके दिलों में अपनी खास जगह बना ली है. सोशल मीडिया पर नोरा का हर एक पोस्ट खलबली मचा देता है. यूं कहें कि सारा जहां इस वक्त नोरा फतेही (Nora Fatehi) के लिए बाहें पसारे खड़ा है. लेकिन क्या आप जानते हैं क्या है नोरा का सबसे बड़ा सपना? अपने इस सपने के बारे में अब नोरा फतेही ने खुद ही खुलासा कर दिया है. 

संजय लीला भंसाली की फिल्म में बनना है हीरोइन

दरअसल, इतनी शोहरत के बावजूद नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक सपना है, जो अभी तक साकार नहीं हुआ है. जवां दिलों की ख्वाब बन चुकीं नोरा के दिल में एक हसरत को पूरा करने की कसर बची है. जी हां! हाल ही में एक डांस रियालिटी शो पर मेहमान बन कर आई नोरा ने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म में हीरोइन बनने की अपनी इच्छा जताई.  

नोरा ने की माधुरी से गुजारिश

शो की जज माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) से नोरा ने गुजारिश की और कहा, ‘अगर एक दिन आता है, जहां संजय लीला भंसाली सर एक हीरोइन ढूंढ रहे हों. सो प्लीज टेल हिम अबाउट मी, मैं हेरोइन बनाना चाहती हूं.’ यानि कि खुल्लम खुल्ला नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने इस बात की इच्छा जाहिर कर दी कि वो सिर्फ डांसर ही नही बल्कि एक सफल अभिनेत्री बनने के लिए भारत आयी हैं. 

माधुरी की फैन हैं नोरा 

यहां तक की नोरा ने, ये भी कहा कि वो माधुरी दीक्षित की बहुत बड़ी फैन हैं जिनसे प्रेरित होकर ही वो भारत आयी हैं. नोरा ने बताया कि एक बिलियन से ज्यादा बार वह फिल्म ‘देवदास’ देख चुकी हैं. 

फैंस ने भी की थी डिमांड

आपको बता दें कि कुछ महीने पहले ही सोशल मीडिया पर नोरा के फैंस चाह रहे थे कि नोरा, संजय लीला भंसाली की फिल्म में हीरोइन बने और अब तो खुद नोरा ने भी अपने सपने को कुबूल लिया है. तो अब देखना ये होगा कि संजय लीला भंसाली तक ये बात कब पहुंचती है. 

इसे भी पढ़ें: Prachi Desai ने किया कास्टिंग काउच पर डरावना खुलासा, डायरेक्टर ने कही थी घिनौनी बात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *