OH NO! Jasmin Bhasin भूल गईं नई ड्रेस से प्राइस टैग हटाना, VIDEO हुआ VIRAL

मनोरंजन

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) से बाहर हो चुकीं कंटेस्टेंट जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) की क्यूटनेस हमेशा ही उनके चाहने वालों का दिल जीत लेती है. लेकिन हमेशा लोगों का प्यार पाने वालीं जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) फिनाले के पहले अपनी एक गलती की वजह से ट्रोल हो रही हैं. दरअसल उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कुछ अजीब अंदाज में नजर आ रही हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींच रहा है.

पर्पल ड्रेस में लटकता प्राइज टैग बना मुसीबत

गौरतलब है कि जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) का ये वीडियो कई सोशल मीडिया पेज पर नजर आ रहा है. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर जहां एक्ट्रेस की हंसी उड़वाई वहीं उनके चाहने वालों का खूब ध्यान भी खींचा. इस वीडियो में वह नई ड्रेस पहले नजर आ रही हैं, लेकिन गलती यह हुई कि वह अपनी इस नई ड्रेस का प्राइज टैग हटाना भूल गई हैं. देखिए ये वीडियो…

अली गोनी को कर रहींं सपोर्ट  

हम देख सकते हैं कि जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) यहां पर्पल कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में सामने आती हैं, मीडियाकर्मियों से बात करती हैं. इसी बीच जब उनसे पूछा जाता कि वह किसे बिग बॉस विनर के रूप में देखना चाहती हैं तो वह अपने चिरपरिचित अंदाज में मुस्कराते हुए कहती हैं कि सभी अच्छे हैं और सबने खूब मेहनत की है, लेकिन विनर के तौर पर अली गोनी (Aly Goni) को देखना चाहती हूं. लेकिन जब वह बात करके आगे बढ़ती हैं तो उनकी पीठ पर प्राइज टैग लटकता नजर आ जाता है. 

लोगों ने बताया पब्लिसिटी स्टंट

जैस्मिन का यह वीडियो विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. अब इसके कमेंट में फैंस काफी मजेदार बातें लिखते नजर आ रहे हैं. कोई इसे अली गोनी की जीत की टेंशन बता रहा है तो कोई इसे शो ऑफ और पब्लिसिटी स्टंट कह रहा है. 

इसे भी पढ़ें: Mouni Roy ने सीढ़ी संग दिए ऐसे पोज, फैंस बोले- ‘हुस्न का जलवा’

Vivek Oberoi ने बिना हेलमेट दौड़ाई बाइक, मुंबई पुलिस ने काटा इतने रुपए का चालान

Ranveer Singh ने कन्फर्म की ’83’ की रिलीज, जानिए कब देगी सिनेमाघरों में दस्तक 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *