OTT पर रिलीज होगी Akshay Kumar की Bell Bottom? निखिल आडवाणी ने कही ये बात

मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म बेल बॉटम (Bell Bottom) का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. जाहिर तौर पर फैंस अपने चहेते सुपरस्टार की फिल्म बड़े पर्दे पर देखना चाहेंगे लेकिन कोविड (Covid-19) के चलते जिस तरह तमाम फिल्ममेकर्स अपनी फिल्मों को OTT पर रिलीज करने की तरफ बढ़ रहे हैं इसी क्रम में संभावनाएं प्रबल है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म बेल बॉटम (Bell Bottom) को भी OTT पर ही रिलीज किया जाएगा.

थिएटर्स में रिलीज की थी प्लानिंग

रंजीत तिवारी (Ranjit Tiwari) के निर्देशन में बनी बेल बॉटम (Bell Bottom) का प्रोडक्शन निखिल आडवाणी (Nikhil Adwani) ने किया है और पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म के बारे में अब तक खबरें यही थीं कि मेकर्स इसे बड़े पर्दे पर रिलीज करेंगे. हालांकि कोविड (Covid) के चलते लगातार बिगड़ रहे माहौल में अब ताजा अपडेट ये है कि मेकर्स फिल्म को OTT पर रिलीज करने के बारे में विचार कर रहे हैं.

डिज्नी+हॉटस्टार पर हो सकती है रिलीज

बता दें कि फिल्म को 28 मई को रिलीज किए जाने की बात मेकर्स की तरफ से कही जा रही थी लेकिन अब बॉलीवुड हंगामा की एक खबर के मुताबिक इसे डिज्नी+हॉटस्टार को बेच दिया गया है. कोविड (Covid) के दौर में जहां ढेरों बड़ी फिल्मों को होल्ड पर रखा गया है वहीं कई फिल्मों को OTT पर रिलीज किया जा रहा है. इसी क्रम में अब बेल बॉटम (Bell Bottom) के मेकर्स अब इस फिल्म को OTT पर रिलीज कर सकते हैं.

निखिल आडवाणी ने कही ये बात

रिपोर्ट के मुताबिक प्रोड्यूसर निखिल आडवाणी (Nikhil Adwani) ने कहा, ‘मुझे यकीन है कि इस बारे में विचार किया जा रहा है. लेकिन आखिरी फैसला पूजा एंटरटेनमेंट (Pooja Entertainment) के द्वारा लिया जाएगा.’ जाहिर तौर पर फिल्म को OTT पर रिलीज किए जाने से ये ज्यादा दर्शक वर्क तक पहुंच पाएगी लेकिन इस बारे में आधिकारिक ऐलान कब तक किया जाएगा इस बारे में अभी थोड़ा इंतजार करना होगा.

ये भी पढ़ें

ये भी पढ़ें

Rishi Kapoor Death Anniversary: बचपन में जब रूठ जाते थे, तब जानिए किस स्टार से मिलती थी रिश्वत

VIDEO

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *