Paras Chhabrra और Mahira Sharma ने अपने रिश्ते पर लगाई मुहर, वीडियो शेयर कर खुल्लम-खुल्ला किया ऐलान

मनोरंजन

नई दिल्ली: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) इतना मजेदार था कि अगला सीजन आने के बाद भी लोग इस सीजन के कंटेस्टेंट्स को नहीं भूल पाए हैं. चाहे वो सिद्धार्थ-शहनाज हों या फिर पारस-माहिरा. इन चारों को लोगों ने स्क्रीन पर काफी पसंद किया. शो खत्म होने के बाद भी इनकी दोस्ती पहले की तरह ही अब भी बरकरार है. जैसे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के साथ स्पॉट होते हैं, ठीक वैसे ही माहिरा शर्मा (Mahira Sharma), पारस छाबड़ा (Paras Chhabrra) के साथ स्पॉट की जाती हैं. अब तो माहिरा और पारस ने खुलकर अपनी दोस्ती को नया नाम दिया है यानी सभी के सामने अपना प्यार भरा रिश्ता कबूल किया है. चकरा गया न सिर! लेकिन हैरान न हों, ऐसा किसी फिल्म के सीन में नहीं हुआ है, दोनों ने खुद वीडियो शेयर करके अपने रिश्ते पर मुहर लगाई है.

पारस ने वीडियो में कही ये बात

पारस और माहिरा दोनों ने ही जी 5 के शो ‘कबूल है’ का प्रमोशन करते हुए अपना रिश्ता कबूल किया है. दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक-एक वीडियो शेयर किया है. पहले बात करेंगे पारस (Paras Chhabrra) के वीडियो की, जिसमें वे इटर्नल लव यानी सच्चे प्यार की बात कर रहे हैं. पारस ने अपने वीडिय में कहा, ‘अब जैसे कि मैं और मeहिरा (Mahira Sharma), हम दोनों के बीच हंसी-मजाक और छेड़खानी का कोई दी एंड नहीं है और रिलेशनशिप में तो झगड़े होते ही हैं, मगर सच्चा प्यार हमेशा रहता है.’ इतने में पारस को माहिरा का फोन आ जाता है और वो फोन का डिस्प्ले दिखाकर बात करने लगते हैं. 

 

माहिरा ने वीडियो में कही ये बात

अब बताते हैं माहिरा (Mahira Sharma) का इस रिलेशनशिप के बारे में क्या कहना है. माहिरा अपने वीडियो में कहती हैं, ‘कहीं पर भी किसी को भी इटर्नल लव हो सकता है, जैसे पारस मेरी लाइफ में आया, मेरा ट्रस्टेड सपोर्ट बन गया. मेरी सारी बाते सुनता है, मेरे इमोशन्स सुनता है, मेरे सीक्रेट्स सुनता है और मुझे जज नहीं करता है और मुझे एक्सेप्ट करता है. हमें एक-दूसरे की टांग खीचने में बड़ा मजा आता है.’ 

 

बिग बॉस के घर में हुई दोस्ती

बता दें, पारस छाबड़ा (Paras Chhabrra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का हिस्सा थे, जहां दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया. दोनों सीजन के पहले दिन से लेकर आखिरी दिन तक एक-दूसरे का साथ देते नजर आए. पारस और माहिरा ने बीबी हाउस में तो अपने रिश्ते को प्यार का नाम नहीं दिया, लेकिन घर से बाहर आकर पूरे एक साल बीत जाने के बाद अपने रिश्ते पर इस तरह खुलकर वीडियो बनाया है. दोनों बिग बॉस खत्म होने के बाद भी साथ में काम कर रहे हैं. दोनों ने कई म्यूजिक वीडियो भी साथ में किए हैं, जो कि काफी हिट भी साबित हुए. 

बीते दिनों ही रिलीज हुआ है नया गाना

पारस छाबड़ा (Paras Chhabrra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) का नया गाना बीते दिन ही रिलीज हुआ है, जिसमें दोनों कश्मीर की घाटी में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के शूट के दौरान भी तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं. गाना अब सामने आ गया है और लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं. गाने का नाम ‘रंग लगया’ है. बिग बॉस 13 के बाद बिग बॉस 14 में भी पारस छाबड़ा गेस्ट के तौर पर नजर आए थे. बात चाहे पारस की हो या फिर माहिरा की दोनों ही काफी व्यस्त हैं और कोविड के दौर में भी कई प्रोजेक्टस पर दोनों ने काम किया है. 

ये भी पढ़ें: खुल्लम-खुल्ला प्यार करेंगे Eijaz Khan और Pavitra Punia, जल्द शुरू करेंगे लिव इन रिलेशन में रहना?

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *