Poonam Pandey को मिली बेल, Vulgar Video शूट करने के मामले में हुई थी गिरफ्तारी

मनोरंजन

नई दिल्ली: अभिनेत्री पूनम पांडे (Poonam Pandey) और उनके पति सैम बॉम्बे (Sam Bombay) को गोवा कोर्ट से जमानत मिल गई है. पूनम पांडे और उनके पति सैम बॉम्बे बिना अदालत की अनुमित के गोवा से बाहर नहीं जा सकते हैं. अभी फिलहाल दोनों जेल से बाहर नहीं आए हैं. अधिकारियों ने बताया कि जबत वे दोनों 20,000 प्रति व्यक्ति जमानत की राशि नहीं जमा कर देते तब तक जेल में ही रहेंगे. 

बता दें, गोवा में अश्लील वीडियो शूट करने के मामले में पूनम पांडे को नॉर्थ गोवा में हिरासत में लिया गया था. बीते कई दिनों से पूनम अपने पति के साथ गोवा में हैं. गोवा में दोनों ने सरकारी संपत्ति पर अश्लील वीडियो शूट किया था.  इस मामले में उनके खिलाफ कार्रवाई हुई थी. 

पूनम ने कराया था अश्लील वीडियो शूट
गोवा फॉरवर्ड पार्टी के महिला विंग ने पूनम पांडे के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. पूनम पर शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि गोवा के चापोली डैम (Chapoli Dam) पर पूनम पांड ने अश्लील वीडियो शूट कराया है. इस मामले में दो पुलिसकर्मियों को भी सस्पेंड कर दिया गया है. 

वीडियो शूट कर रहे व्यक्ति के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज
इस मामले में वीडियो शूट कर रहे एक अज्ञात शख्स के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की गई थी. गोवा के कैनाकोना पुलिस स्टेशन में ये एफआईआर दर्ज कराई गई थी. 

शादी के बाद से विवादों में पूनम पांडे
बता दें, हाल ही में पूनम पांडे ने सैम बॉम्बे से शादी की थी. शादी के बाद से वे लगातार विवादों में बनी हुई हैं. हनीमून पर गोवा गईं पूनम पांडे ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. पूनम का आरोप था कि उनके पति ने उनके साथ मारपीट की. बाद में दोनों के बीच विवाद खत्म हो गया और सैम को भी बेल मिल गई थी. 

ये भी पढ़ें: Vulgar Video शूट करने के आरोप में एक्ट्रेस Poonam Pandey गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *