Prabhas की फिल्म ‘आदिपुरुष’ में हुई कृति सेनन की एंट्री? राम-सीता के रोल में दिखेगी जोड़ी

मनोरंजन

नई दिल्ली: तेलुगु सुपरस्टार प्रभास (Prabhas), फिल्म ‘तानाजी : द अनसंग वॉरियर’ के निर्देशक ओम राउत के साथ ‘आदिपुरूष’ (Adipurush) नाम की 3डी (3D) फिल्म में काम करने के लिए तैयार हैं, जिसे हिंदी और तेलुगु दोनों भाषाओं में फिल्माया जाएगा. बाद में तमिल, मलयालम, कन्नड़ सहित अन्य भाषाओं में डब किया जाएगा. वहीं कुछ दिनों बाद फिल्म में सैफ अली खान की एंट्री हुई. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में अब लीड एक्ट्रेस के लिए कृति सेनन का नाम सामने आ रहा है.

आदिपुरुष में कृति की एंट्री?
हमारे सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife.com में प्रकाशित एक खबर के अनुसार, कृति सेनन फिल्म में ‘सीता’ का किरदार निभाती दिखाई देंगी. निर्देशक ओम राउत ने हाल ही में कृति सेनन को स्क्रिप्ट सुनाई और वह उनके करैक्टर से काफी प्रभावित हुईं. एक्ट्रेस को स्क्रिप्ट पसंद आई है लेकिन इस पर साइन करना अभी बाकी है. फिल्म की पूरी स्टारकास्ट को लेकर जल्द ही ऑफिशियल अनाउंसमेंट की जाएगी. इससे पहले इंटरनेट पर अटकलें थीं कि प्रभास की भूमिका के लिए कियारा आडवाणी और कीर्ति सुरेश से संपर्क किया गया है. अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों में से कोई भी फिल्म का हिस्सा नहीं हैं. 

सैफ अली खान भी आएंगे नजर
निर्देशक ओम राउत इस पर कहते हैं, ‘हम एक जुनून और गर्व के साथ इस सफर की शुरुआत कर रहे हैं और अपने दर्शकों से वादा करते हैं कि उन्हें ऐसा अनुभव पहले कभी नहीं हुआ होगा.’ भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतर और राजेश नायर द्वारा बनाई जा रही यह फिल्म फिलहाल प्री-प्रोडक्शन (Pre production) के चरण में है. 2021 से इसकी शूटिंग के शुरू होने की उम्मीद जताई जा रही है. भूषण कुमार फिल्म के बारे में कहते हैं, ‘दर्शकों को बड़े पर्दे पर शानदार दृश्यों व किरदारों के साथ एक ऐसी कहानी के अनुभव के लिए तैयार रहना चाहिए जिस पर उनका यकीन रहा है.’ फिल्म में प्रभास भगवान राम की भूमिका निभाएंगे. सैफ अली खान रावण के अवतार में नजर आएंगे.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

/*************************************/

function fillElementWithAd($el, slotCode, size, targeting){ googletag.cmd.push(function() { googletag.pubads().display(slotCode, size, $el); }); } var maindiv = false; var dis = 0; var fbcontainer = ''; var fbid = ''; var ci = 1; var adcount = 0; var pl = $("#star778316 > div.field-name-body > div.field-items > div.field-item").children('p').length; if(pl>3){ $("#star778316 > div.field-name-body > div.field-items > div.field-item").children('p').each(function(i, n){ ci = parseInt(i) + 1; t=this; var htm = $(this).html(); if((i+1)%3==0 && (i+1)>2 && $(this).html().length>20 && ci