Prachi Desai ने किया कास्टिंग काउच पर डरावना खुलासा, डायरेक्टर ने कही थी घिनौनी बात

मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड में चंद फिल्मों से ही अपनी पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस प्राची देसाई (Prachi Desai) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. उन्होंने एक बार फिर अपने बयान के जरिए बॉलीवुड के डार्कफेस से मुखौटा हटाया है. प्राची देसाई (Prachi Desai) ने खुलासा किया है कि वह भी बॉलीवुड में कास्टिंग काउच (Prachi Desai Casting Couch) का शिकार हो चुकी हैं. 

बड़े रोल के लिए करना होगा कॉम्प्रोमाइज

प्राची देसाई (Prachi Desai) उन एक्ट्रेसेज में शुमार हैं जिन्होंने छोटे पर्दे के साथ-साथ बड़े पर्दे पर भी अपनी अदाकारी का सिक्का जमाया है. लेकिन प्राची की मानें तो उनके लिए ये सफर आसान नहीं था.  प्राची ने बताया है कि कैसे एक बड़े डायरेक्टर ने उनसे कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा था.

प्राची ने दिया था ऐसा रिएक्शन

हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA की खबर के अनुसार प्राची देसाई (Prachi Desai) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि जब उन्होंने छोटे पर्दे पर सफल होने के बाद बॉलीवुड का रुख किया तब उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था. उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें बड़ी फिल्म में रोल पाने के लिए कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा गया था. लेकिन डायरेक्टर के इस ऑफर के लिए प्राची ने साफ मना कर दिया था. उन्होंने यह भी कहा कि उनके मना करने के बाद भी वह डायरेक्टर उनसे संपर्क करने की कोशिश करता रहा. पर प्राची अपनी बात पर कायम रही थीं.

ऐसा है बॉलीवुड का सफर 

बता दें कि प्राची देसाई (Prachi Desai) को साल 2008 में आई फरहान अख्तर की फिल्म ‘रॉक ऑन’ से पहचान और फेम मिला. इसके बाद वह ‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई’, ‘बोल बच्चन’ और ‘अजहर’ में नजर आईं. हाल ही में प्राची देसाई ने फिल्म ‘साइलेंस: कैन यू हियर इट’ में एक पुलिस अधिकारी का रोल निभाया है. इस फिल्म में प्राची देसाई के अलावा मनोज बाजपेयी, अर्जुन माथुर और साहिल वैद्य की अहम भूमिका थी. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुई थी.

VIDEO

इसे भी पढ़ें: Ankita Lokhande का नया अवतार गिरा रहा है बिजलियां, PHOTOS देख हो जाएंगे क्रेजी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *