Prateik Babbar ने अपने दिल पर लिखवाया मां Smita Patil का नाम, लोग हुए इमोशनल

मनोरंजन

नई दिल्लीः एक्टर प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar) आए दिन अपनी मां स्मिता पाटिल (Smita Patil) की याद में सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट करते हैं. स्मिता पाटिल के फैंस हमेशा ही प्रतीक की वॉल पर उनकी अनदेखी तस्वीरें और उनके बारे में जानते रहते हैं. लेकिन इस बार प्रतीक की एक पोस्ट ने सबको चौंका दिया. क्योंकि उन्होंने  एक तस्वीर शेयर करते हुए यह बताया है कि उन्होंने अपने दिल पर मां का नाम लिखवा लिया है.

दिल पर मां का नाम

प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar) ने महज कुछ ही दिन की उम्र में अपनी मां स्मिता पाटिल (Smita Patil) को खो दिया था. लेकिन उन्हें देखकर हर कोई कहता है कि उनके दिल पर आज भी मां का नाम लिखा है, इस बात को अब प्रतीक ने सच कर दिया है. उन्होंने अपने सीने, बायीं ओर मां के नाम का टैटू बनवा लिया है. जिसकी तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

टैटू में लिखी ये खास बात

इस तस्वीर में प्रतीक अपने डॉगी के ऊपर लेटे दिखाई दे रहे हैं और अपनी छाती पर बना टैटू दिखा रहे हैं. इसमें लिखा है, ‘स्मिता 1955 से इन्फिनिटी तक.’ इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में प्रतीक ने लिखा है, ‘मैंने अपने दिल पर अपनी मां का नाम लिखवाया है… स्मिता #हमेशा के लिए 1955 – अनंत तक.’

बताया टैटू का मतलब

अपने इस टैटू के बारे में ईटाइम्स से बात करते हुए प्रतीक ने कहा है, ‘मैं हमेशा अपनी मां का नाम टैटू करवाना चाहता था. मैं इसे लेकर सालों से कुछ करना चाहता था. आखिरकार, यह पल सही लगा. यह ठीक वहीं लिखा, जहां उन्हें होना चाहिए था. 1955 उस साल को दर्शाता है, जब उन्होंने जन्म लिया था और अब वे अनंत समय तक मेरे साथ रहेंगी.’

लोग हुए इमोशनल

बॉलीवुड में मां-बेटे का रिश्ता हमेशा से लोगों के दिल को छूने वाला रहा है. लेकिन अब रियल लाइफ में इस तस्वीर को देखकर लोग काफी इमोशनल हो गए हैं. यहां प्रतीक का उनकी मां के लिए समर्पण देख लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं. तो वहीं कुछ लोग यहां स्मिता पाटिल की तारीफ करते नजर आ रहे हैं. 

इसे भी पढ़ें:  ‘Dangal’ फेम Fatima Sana Shaikh के साथ राह चलते हुई थी छेड़छाड़, पहले घूरा फिर विरोध करने पर मारा पंच

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *