Preity Zinta की शादी को हुए पांच साल, Gene Goodenough के साथ लिए थे सात फेरे

मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) आज अपनी शादी की पांचवीं सालगिरह मना रही हैं. प्रीति जिंटा (Preity Zinta Husband) ने पति के साथ एक फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है और एक प्यारा सा मैसेज लिखा है. साल 2016 में प्रीति ने जीन गुडइनफ (Gene Goodenough) के साथ सात फेरे लिए थे. 

पति के लिए लिखा पोस्ट

शादी की सालगिरह पर प्रीति जिंटा (Preity Zinta Instagram) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा ‘शादी की सालगिरह मुबारक हो मेरी मोहब्बत, आप वजह हैं कि मैं नीचे झुककर मोबाइल में देखती हूं, मुस्कुराती हूं और पोल के पास सामने चली जाती हूं. विश्वास नहीं हो रहा कि हमने साथ में एक दशक गुजार दिया. समय कितना जल्दी निकल जाता है…आपको याद करती हूं… काश आप यहां होते’

 

 

यह भी पढ़ें- पिता और बड़ी बहन की राह चलीं Alia Bhatt, कर दिया ये काम

2016 में की थी शादी

प्रीति (Preity Zinta Instagram Post) का यह पोस्ट देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग है और एक-दूसरे से काफी प्यार भी करते हैं. प्रीति ने 29 फरवरी 2016 में अमेरिकन बिजनेसमैन जीन गुडइनफ (American Businessman Gene Goodenough) से शादी कर ली थी. हालांकि, फरवरी में इस बार 28 ही दिन थे तो प्रीति 1 मार्च को शादी की सालगिरह मना रही हैं. आपको बता दें, जीन गुडइनफ प्रीति (Preity Zinta and Gene Goodenough) से चार साल छोटे हैं. कुछ खास लोगों की मौजूदगी में ही प्रीति ने जीन गुडइनफ से शादी रचाई थी. 

यह भी पढ़ें- Delivery के बाद शेयर की पहली सेल्फी, और ज्यादा निखरी नजर आईं Kareena

नेस वाडिया से जुड़ चुका है नाम

जीन से पहले प्रीति (Preity Zinta) का नाम बिजनेसमैन नेस वाडिया (Ness Wadia) के साथ भी जुड़ा था लेकिन कुछ सालों बाद दोनों का रिश्ता टूट गया. दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. ब्रेकअप के कुछ समय बाद प्रीति ने गुपचुप तरीके से अमेरिका में शादी कर ली. शादी के बाद प्रीति लॉस एंजिलिस में रहती हैं और समय-समय पर भारत आती रहती हैं. 

यह भी पढ़ें- Disha Patani ने शुरू की इस फिल्म की शूटिंग, देखिए सेट से पहली PHOTO

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *