Priyanka Chopra की किरायेदार हैं Jacqueline Fernandez, हर महीने देती हैं लाखों में किराया

मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार्स की लाइफस्टाइल के बारे में फैंस जानना चाहते हैं. सटार्स के रहन-सहन का तरीका फैंस को काफी प्रभावित करता है. लोग जानना चाहते हैं कि फैंस कैसे घरों में रहते हैं और घर अंदर से कैसा दिखता है. इसलिए आज हम आपको जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) के घर के बारे में बता रहे हैं. बीते दिनों उन्होंने प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का पुराना घर किराये पर लिया है. ऐसा कम ही होता है कि कोई स्टार-दूसरे स्टार के घर में रहता है. वैसे स्टार्स को इन घरों का काफी मोटा किराया चुकाना पड़ता है. जैकलीन भी इस घर का फाफी ज्यादा रेंट दे रही हैं. 

जैकलीन को देना पड़ता है इतना रेंट

कुछ महीने पहले ही जैकलीन (Jacqueline Fernandez), प्रियंका के मुंबई वाले अपार्टमेंट ‘कर्मयोग’ में शिफ्ट हुई हैं. आलीशान अपार्टमेंट में रहने के लिए जैकलीन लाखों रुपये चुका रही हैं. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार जैकलीन फर्नांडिज हर महीने प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को 6.78 लाख रुपये किराया देती हैं. जैकलीन ने इस अपार्टमेंट को तीन साल के लिए रेंट पर लिया है. इस हिसाब से जैकलीन को तीन साल में प्रियंका को 2 करोड़, 44 लाख, 8 हजार रुपये किराये के तौर पर चुकाने होंगे. वैसे ये अपार्टमेंट प्राइम लोकेशन पर हैं और सभी सुविधाओं से लैस है. इसी वजह से इस अपार्टमेंट का रेंट भी इतना अधिक है. 

जैसलमेर में हैं जैकलीन

अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज (Jacqueline Fernandez) अपनी अगली फिल्म ‘बच्चन पांडे’ के लिए राजस्थान के जैसलमेर में शूटिंग कर रही हैं. इस दौरान वह स्थानीय व्यंजनों का भी खूब लुफ्त उठा रही हैं. वह देसी भारतीय व्यंजनों की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और देश के जिस भी कोने में जाती हैं, वहां का लोकल फूड खाने का एक भी मौका अपने हाथ से जाने नहीं देती हैं. यही वजह है कि भारत में आउटडोर शेड्यूल के दौरान उनका लंच सीन देखने लायक होता है. फिल्म के सेट से एक सूत्र ने बताया,’जैकलीन बहुत बड़ी फूडी हैं, यानी वह दिल से बिल्कुल देसी हैं. वह स्थानीय भारतीय भोजन इस कदर पसंद करती हैं कि भारत मे जहां भी जाती हैं, वहीं वह स्थानीय व्यंजनों का स्वाद जरूर चखती हैं. वह खुद रिसर्च कर पारंपरिक स्थानीय व्यंजनों का पता लगती हैं और फिर से उनका आनंद लेती हैं.’

इन फिल्मों में नजर आएंगी जैकलीन

जैकलीन (Jacqueline Fernandez) खुद भी एक रेस्तरां की मालिक हैं. ‘ए फ्लाइंग जट्ट’ के प्रमोशन के दौरान जैकलीन ने गोल्डन टेम्पल का दौरा किया था. ऐसे में जब अमृतसर में थीं, तब उन्होंने स्थानीय स्ट्रीट फूड और वहां की पारंपरिक आइटम्स का भरपूर आनंद लिया था. अभिनय की बात करें, तो जैकलीन जल्द ‘किक 2’, ‘भूत पुलिस’, ‘सर्कस’ और ‘बच्चन पांडे’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें: जब Jacqueline Fernandez हुईं Wardrobe Malfunction का शिकार, Sonam Kapoor ने ऐसे बचाई लाज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *