Priyanka Chopra के कपड़े उतरवाना चाहता था डायरेक्टर, Salman Khan ने की थी मदद

मनोरंजन

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी किताब ‘अनफिनिश्ड’ (Unfinished) को लेकर चर्चा में हैं. इस किताब में प्रियंका ने अपनी जिंदगी के कई राज खोले हैं. इस किताब में उन्होंने एक डायरेक्टर का जिक्र किया है जिन्होंने प्रियंका (Priyanka Chopra) को सिडक्टिव सॉन्ग में उन्हें अपने सारे कपड़े उतारने के लिए कहा था. जिसे उन्होंने करने से मना कर दिया. प्रियंका ने अपने किताब में कई सारे राज खोले हैं.

प्रियंका ने बुरे अनुभवों को शेयर किया

प्रियंका चोपड़ा  (Priyanka Chopra Book) ने इस किताब में फिल्म इंडस्ट्री में हुए उनके साथ कई बुरे अनुभवों को शेयर किया है. ये बुरे अनुभव उस वक्त के हैं जब वह अपने करियर की शुरुआत कर रही थीं. जूम के मुताबिक, प्रियंका ने किताब में एक सॉन्ग के शूटिंग का जिक्र किया है. यह एक सिडक्टिव सॉन्ग था. इस सॉन्ग में उनको अपने कपड़ों को एक-एक करके उतारना था. क्योंकि ये एक बड़ा सॉन्ग था. इस सॉन्ग के शूट के लिए प्रियंका ने डायरेक्टर से एक्स्ट्रा बॉडी लेयर पहने के लिए पूछा था ताकि वह वह अपनी स्किन को न दिखा सकें. प्रियंका ने किताब में लिखा, ‘डायरेक्टर ने कहा कि मैं अपने स्टाइलिस्ट से बात करूं तो मैंने उन्हें कॉल किया और संक्षेप में वो परिस्थिति समझाई और डायरेक्टर को फोन दे दिया. वो मेरे सामने खड़े थे.’

सलमान ने की थी प्रियंका की मदद

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने आगे लिखा, ‘डायरेक्टर ने कहा- जो भी हो, Panties दिखनी चाहिए. नहीं तो लोग पिक्चर क्यों देखने आएंगे? मैंने अगले दिन वो प्रोजेक्ट छोड़ दिया. मैं इस लुभाने वाले सॉन्ग करने के लिए तैयार थी. डायरेक्टर के शब्दों और लहजों ने मेरी अंतर-आत्मा को इसे स्वीकारने से मना कर दिया.’ उन्होंने आगे लिखा कि मेरा फैसला डायरेक्टर को भारी पड़ गया. मैं किसी और फिल्म की शूटिंग कर रही थी, तभी वो डायरेक्टर सेट पर मुझसे मिलने आए. वह परेशान थे. उनके को-स्टार सलमान खान (Salman Khan) को इसमें हस्तक्षेप करना पड़ा.

डायरेक्टर ने ब्रेस्ट सर्जरी करवाने को कहा

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इसी किताब में एक और बुरे अनुभव की जिक्र किया है. प्रियंका ने अपनी किताब में एक घटना का जिक्र करते हुए लिखा है, ‘जब मैं एक प्रोड्यूसर/डायरेक्टर से मिली तो कुछ बातचीत के बाद उन्होंने मुझे खड़े होकर घूमने के लिए कहा मैंने ऐसा किया. वह काफी समय तक मुझे घूरते रहे और मुझे देखते ही रहे फिर उन्होंने कहा कि मुझे ब्रेस्ट सर्जरी करवानी चाहिए. इसके अलावा अपने जबड़े और बट का आकार भी ठीक करवाना चाहिए. अगर मैं अभिनेत्री बनना चाहती हूं तो मुझे ये सब ठीक करवाना चाहिए. उन्होंने मुझसे कहा कि वो लॉस एंजिलिस में एक डॉक्टर को जानते हैं जिनके पास वो मुझे भेज देंगे. इस घटना के बाद मैं खुद को कमतर आंकने लगी थी’. 

ये भी पढ़ें: फिल्म में काम देने के लिए डायरेक्टर ने Priyanka Chopra को दी थी Breast और Butt Surgery करवाने की हिदायत

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *