Priyanka Chopra के लिए स्क्रीन ही नहीं रियल लाइफ में भी सुपरहीरो हैं Hrithik Roshan

मनोरंजन

नई दिल्ली: भारतीय सुपरस्टार, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी दयालुता के लिए जाने जाते हैं. उनके सह-कलाकारों ने हमेशा उनके और उनके सहायक तरीकों के बारे में बात की है. उनकी उदारता को पिछले दो दशकों में कई अवसरों पर उनके दोस्तों और सहकर्मियों द्वारा देखा गया है. और अब, इस सूची में प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) का नाम भी शामिल हो गया है, जिन्होंने क्रिष (2006), अग्निपथ (2012) और क्रिश 3 (2013) में ऋतिक के साथ काम किया है. 

ऋतिक आए थे प्रियंका के काम

जब साल 2013 के दौरान प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) के पिता बीमार हुए तो इस मेडिकल क्राइसिस में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के मददगार स्वभाव को लेकर अपना पर्सनल अनुभव शेयर किया है.

ऑटोबायोग्राफी में किया खुलासा

अपनी हाल ही में पब्लिश्ड ऑटोबायोग्राफी ‘अनफिनिश्ड’ (Unfinished) में, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने शुरूआती दिनों की याद ताजा की, जब उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा ही था. उन्होंने साझा किया है कि यह उनके सह-कलाकार ऋतिक, जो उद्धारकर्ता थे और उस समय उनके सबसे बड़ा समर्थन थे जब उनके पिता डॉ अशोक चोपड़ा को जानलेवा चिकित्सकीय जटिलता से ग्रस्त होने के बारे में पता चला था और उस समय प्रियंका ‘क्रिष’ की शूटिंग कर रही थीं जो तब तक की उनकी सबसे बड़ी फिल्म थी.

ऋतिक ने मदद में नहीं छोड़ी कोई कसर

जब ऋतिक को उनके पिता की गंभीर स्थिति और इस तथ्य के बारे में पता चला कि उन्हें विदेश में एक अस्पताल में शिफ्ट करने की आवश्यकता है, तो ऋतिक ने कोई कसर नहीं छोड़ी और हर संभव मदद करने की कोशिश की थी. प्रियंका ने साझा किया, ‘अविश्वसनीय रूप से, ऋतिक जो हिंदी फिल्म उद्योग में बेहद सफल हैं, उन्होंने फोन किया और एयर इंडिया में अपने कनेक्शन का इस्तेमाल करके मेरे पिता की लंदन के लिए तत्काल उड़ान की व्यवस्था की.’

प्रियंका ने किताब में लिखी ये बात

ऋतिक द्वारा समय पर की गई मदद के लिए धन्यवाद डॉ चोपड़ा को लंदन शिफ्ट किया और आवश्यक ट्रीटमेंट और सर्जरी की गई. और उनकी जान बच गयी. आभारी प्रियंका ने ऋतिक के प्रति अपनी प्रशंसा व्यक्त करते हुए लिखा, ‘अगर हमारे आस-पास के लोग नहीं होते जो हमारी तरफ से ऐसा करने के लिए इतने दयालु और इतने तैयार होते – ऋतिक और उनके पिता राकेश सर, बोस्टन में हमारा परिवार – मुझे संदेह है कि मेरे पिता उस व़क्त बच पाते. ऐसा कोई रास्ता नहीं है जिससे मैं कभी भी उनके प्रति अपनी कृतज्ञता को पर्याप्त रूप से व्यक्त कर सकूं, यह थोड़ा डीप है.’

इसे भी पढ़ें:  दोबारा घर बसाने जा रही Dia Mirza? जानिए कब और किससे कर रही हैं शादी 

Deepika Padukone को यूजर ने कहे अपशब्द, स्क्रीनशॉट शेयर कर एक्ट्रेस ने लगाई क्लास

Disha Patani की फौजी बहन Khushboo Patani के आगे फीकी हैं कई बॉलीवुड एक्ट्रेस

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *