Priyanka Chopra के साथ Nick करेंगे Oscar Awards के नॉमिनेशंस की घोषणा, आप भी इस दिन देख सकते हैं लाइव

मनोरंजन

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में भी अपना लोहा मनवाया है. प्रियंका ने हॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा वे कई अवार्ड नाइट्स में टॉक ऑफ द टाउन रही हैं. अब इस बार वो कुछ अलग करने जा रही हैं. दरअसल, प्रियंका चोपड़ा को ऑस्कर अवॉर्ड्स (Oscar Awards) के लिए नॉमिनेशंस ऐलान करने की जिम्मेदारी दी गई है. इसमें उनका साथ देंगे उनके पति निक जोनस (Nick Jonas), यानी 93वें एकेडमी अवॉर्ड्स के नॉमिनेशंस की घोषणा प्रियांका और निक मिल कर करेंगे. 

प्रियंका ने शेयर किया वीडियो

इसकी जानकारी खुद प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने शेयर की है. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में निक जोनस भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में प्रियंका निक के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो में प्रियंका निक से पूछती है, ‘मुझे बताओ, हम ऑस्कर नॉमिनेशंस की घोषणा कर रहे हैं. इस पर पीछे खड़े निक कहते हैं कि तुम पहले ही सब कुछ बता चुकी हो. इसके बाद प्रियंका कहती हैं कि हम ऑस्कर नॉमिनेशंस (Oscar Awards) का ऐलान करने वाले हैं. हमें लाइव देखें.’ 

 

इस दिन आयोजित होगा ये इवेंट

बता दें, ये इवेंट 15 मार्च को आयोजित हो रहा है. इस इवेंट को एकेडमी के सोशल मीडिया हैंडल्स पर आप लाइव देख सकते हैं. हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एकेडमी अवॉर्ड्स का ऐलान करेंगी. प्रियंका इससे पहले भी साल 2018 में ऑस्कर नॉमिनेशंस की घोषणा कर चुकी हैं. 

अकादमी अवार्डस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने भी इस खबर को साझा किया है. अकादमी ने पोस्ट किया, ‘ऑस्कर नामांकन के लिए कौन उत्साहित है? प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को सोमवार सुबह 5:19 बजे पीडीटी में जॉइन करें.’

बीते दिनों आई थी प्रियंका की किताब

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा बीते दिनों ही फिल्म ‘द वाइट टाइगर’ में नजर आई थीं.फिल्म में प्रियंका की एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया था. फिल्म में प्रियंका के साथ राजकुमार राव और आदर्श गौरव नजर आए. लोगों ने आदर्श गौरव का किरदार भी खूब पसंद किया. इसके अलावा प्रियंका की किताब ‘अनफिनिश्ड’ भी लॉन्च हुई है. इसमें प्रियंका ने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई सारे खुलासे भी किए हैं. 

ये भी पढ़ें: बहू Meghan Markle के आरोपों पर सामने आया Royal Family का पक्ष, कहा- घर का मामला घर में ही सुलझाएंगे

VIDEO

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *