Priyanka Chopra से फैन की शिकायत- आपने शादी में क्यों नहीं बुलाया? मिला मजेदार जवाब

मनोरंजन

नई दिल्ली: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की बेबाकी का तो हर कोई दीवाना है. जिस तरह वह अपने फैंस के खुलकर बात करती हैं यह खूबी हमेशा उन्हें बाकी सेलेब्स से अलग बनाती है. ऐसे में अब प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से शिकायत करके एक फैन ने पंगा ले लिया. जिस पर प्रियंका ने अपने ही अंदाज में इस बात का जवाब दिया है.

फैन बोला शादी में क्यों नहीं बुलाया?

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने शुक्रवार रात ट्विटर पर अपने प्रशंसकों से बात करने के लिए समय निकाला. इस बार जिस फैन से सोशल मीडिया पर प्रियंका की बात चल रही थी वह भी कुछ अलग ही है. फैन ने पूरे अधिकार के साथ प्रियंका से पूछा कि उन्होंने उसे अपनी भव्य शादी में क्यों नहीं बुलाया? मैं उस समय जोधपुर में आस-पास था. बस फिर क्या था प्रियंका ने फैन को ऐसा जवाब दिया कि यह जवाब ही वायरल हो गया है. 

ऐसा था प्रियंका का जोरदार जवाब

अपने फैन से इस तरह प्यार भरी शिकायत सुनकर प्रियंका के दिल में भी शरारत सूझी. उन्होंने फैन से शादी में न बुलाने के लिए माफी मांगी लेकिन इसके साथ एक मजेदार बात भी लिख दी. प्रियंका ने लिखा- ‘मुझे खेद है @santoshpatnaik, लेकिन मुझे लगता है कि मैं आपको नहीं जानती, नहीं तो यह नहीं होता.’ इसके बाद प्रियंका ने हंसते हुए इमोटिकॉन के साथ अपनी बात को खत्म किया.

इसे भी पढ़ें: Shweta Tiwari की बेटी पलक से 13 साल बाद मिले पिता Raja Chaudhary, शेयर कीं इमोशनल Pics

प्रियंका ने जोधपुर में की थी रॉयल वैडिंग 

याद दिला दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी दिसंबर 2018 में जोधपुर में हुई थी. प्रियंका ने हिंदु और ईसाई दोनों धर्म के रीति रिवाज निभाते हुए शादी की थी. इस शादी को आज भी सबसे महंगी शादियों के तौर पर याद किया जाता है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका हाल ही में अपने पति के संग म्यूजिक सिंगल में नजर आई थीं. आज उनके रेस्टोरेंट की शुरुआत हुई है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

VIDEO

इसे भी पढ़ें: जब Rishi Kapoor लड़कियों को इंप्रेस करने में लेते थे Neetu Kapoor की मदद, जानिए मजेदार किस्सा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *