Pubg Mobile Game

दोस्त ने Pubg Mobile Game खेलने के लिए मोबाइल नहीं दिया तो उसे पत्थर से मार दिया गया

अजब & गजब क्राइम / जुर्म देश की ख़बरें

Pubg Mobile Game के लिए दोस्त की हत्या

दो नाबालिग दोस्त एक-दूसरे के साथ Pubg Mobile Game खेलते थे। जब मोबाइल किसी से दूर चला गया, तो उसने दोस्त को मोबाइल चलाने के लिए कहा। जब दोस्त ने इनकार कर दिया, तो उसे इसके लिए कीमत चुकानी पड़ी। यह सनसनीखेज घटना राजस्थान के राजसमंद जिले की है। (राजसमंद से देवी सिंह खरवाड़ की रिपोर्ट)

पब्‍जी के लिए दोस्त की हत्या
PUBG के लिए दोस्त की हत्या

नाबालिग युवक की हत्या के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने कहा कि युवक की हत्या उसके ही दोस्त ने की क्योंकि मृतक ने Pubg Mobile Game खेलने वाले दोस्त को मोबाइल फोन नहीं दिया था। गुस्साए दोस्त ने एक बड़े पत्थर से उस पर हमला किया और उसे निर्दयता से मार डाला।

भीमा थाना क्षेत्र के भेरवाली पहाड़ी में 11 नवंबर को 16 वर्षीय हमीद कथत का शव जेतपुरा में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला था। इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। 48 घंटे में पुलिस मामले को सुलझाने में सफल रही।

PUBG के लिए दोस्त की हत्या

पब्‍जी के लिए दोस्त की हत्या

भीमा पुलिस थाना प्रभारी गजेंद्र सिंह ने कहा कि मृतक के पिता निवासी जेटपुरा ने एक मामला दर्ज किया था जिसमें बताया गया था कि 9 नवंबर को वह अपनी पत्नी रुक्मा और उसके बेटे के साथ तीनों खेतों में काम कर रहा था।

शाम को 4 बजे, दोनों कपास खरीदने के लिए व्यापारी की कार लेने के लिए घर आए और हमीद फसलों के काम के लिए खेत पर रुके। अगर हामिद देर शाम तक उसके घर नहीं आया, तो उसने उसके फोन पर संपर्क करने की कोशिश की लेकिन फोन बंद हो रहा था।

PUBG के लिए दोस्त की हत्या

पब्‍जी के लिए दोस्त की हत्या

परिवार के सदस्यों ने हमीद को आसपास खोजा, लेकिन कोई नहीं मिला। शक के आधार पर खेत में जाकर कुएं में पानी की तलाशी ली तो कुएं में कुछ नहीं मिला। दोपहर तीन बजे गांव के बकरियों को चराने वाले एक युवक शाकिर ने बताया कि हमारे खेत के पास भेरवाली पहाड़ी के पास एक युवक का शव पड़ा है।
हो गई। जब पुलिस मौके पर पहुंची और शव को सीधा किया तो वह हमीद निकला। उसके बाद, पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया और मामले की जांच शुरू कर दी।

Pubg Mobile Game के लिए दोस्त की हत्या

पब्‍जी के लिए दोस्त की हत्या

थाना प्रभारी गजेंद्र सिंह राठौर के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया। टीम ने घटना की पूरी कहानी को सुलझाने के बाद कड़ी मेहनत करके जांच शुरू की और आरोपी तक पहुंच गई। पूछताछ करने पर बताया गया कि मृतक हमीद के पास विवो कंपनी का फोन था, जिससे दोनों दोस्त मिलकर Pubg Mobile Game खेलते थे।

दो से तीन महीनों के लिए, किसी के पास फोन नहीं था, इसलिए मृतक ने Pubg Mobile Game खेलने के लिए फोन मांगा था, लेकिन उसने फोन देने से इनकार कर दिया, फिर उसे मार दिया
स्वीकृत

सलमान खान को मारने की साजिश रचने में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शार्पशूटर गिरफ्तार, मुंबई में की थी घर की रेकी

 

Source Link

1 thought on “दोस्त ने Pubg Mobile Game खेलने के लिए मोबाइल नहीं दिया तो उसे पत्थर से मार दिया गया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *