R Madhavan ने फिल्म ‘रॉकेट्री : द नंबी इफेक्ट’ से जीता PM Modi का दिल, तारीफ में किया ट्वीट

मनोरंजन

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने सोमवार को अभिनेता आर माधवन (R Madhavan) की पहली निर्देशित फिल्म ‘रॉकेट्री : द नंबी इफेक्ट’ (The Nambi Effect) के बारे में ट्वीट करते हुए कहा कि फिल्म में एक महत्वपूर्ण विषय है, जिसे लोगों को जानना चाहिए. माधवन और वैज्ञानिक एस. नंबी नारायण सोमवार को प्रधानमंत्री मोदी से मिले थे, जिसके बाद मोदी ने यह ट्वीट किया. यह फिल्म वैज्ञानिक नंबी नारायण के जीवन पर आधारित है.

क्या बोले पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘आपसे (माधवन) और प्रतिभाशाली नंबी नारायणन जी से मिलकर खुशी हुई. यह फिल्म एक महत्वपूर्ण विषय को शामिल करती है, जिसके बारे में अधिक लोगों को पता होना चाहिए. हमारे वैज्ञानिकों और तकनीशियनों ने हमारे देश के लिए महान बलिदान किए हैं, जिनकी झलक मैं रॉकेट्री की क्लिप में देख सकता था.’

माधवन ने कहा शुक्रिया

माधवन ने इसका जवाब देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद भी कहा है. अभिनेता माधवन ने इससे पहले बैठक की तस्वीरें पोस्ट की थीं. इससे पहले, दिन में प्रधानमंत्री मोदी ने पूर्व भारतीय वैज्ञानिक नंबी नारायणन और अभिनेता आर. माधवन से मुलाकात की.

जाजूसी के आरोप में जेल जा चुके हैं नंबी

दरअसल, माधवन ने फिल्म की क्लिप देखने के लिए प्रधानमंत्री मोदी को आमंत्रित किया था. यह फिल्म जासूसी के गलत आरोप में जेल जा चुके एयरोस्पेस इंजीनियर नंबी नारायणन के जीवन पर आधारित है.

6 भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

मोदी ने फिल्म की क्लिप देखने के बाद अपने विचार साझा किए. इस फिल्म का ट्रेलर 1 अप्रैल को रिलीज किया गया था. इस फिल्म में अभिनेता माधवन नंबी की भूमिका निभा रहे हैं. ‘रॉकेट्री : द नंबी इफेक्ट’ हिंदी, तेलुगू, मलयालम, तमिल, अंग्रेजी और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होगी.

इसे भी पढ़ें: The Intern में Deepika Padukone और Amtabh Bachchan दिखेंगे एक साथ, सामने आया फिल्म का पोस्टर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *