Rakesh Mishra का गाना ‘मन राखा मेहरारू के’ मचा रहा गदर, VIDEO को 24 घंटे में मिले इतने व्यूज

मनोरंजन

नई दिल्ली: भोजपुरी सिने स्टार राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) का नया गाना ‘मन राखा मेहरारू के’ (Man Rakha Mehraruu Ke) रिलीज होते ही वायरल हो गया है. यह गाना रविवार को यूट्यूब चैनल म्यूजिक वाइड पर रिलीज हुआ है और देखते – ही देखते इस गाने को 4 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. 

रोमांटिक सॉन्ग ने जीता लोगों का दिल

आपको बता दें कि होली के बाद राकेश मिश्रा का रिलीज होने वाला यह पहला गाना है. इससे पहले उन्होंने होली स्पेशल कई गानों के जरिये भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में धमाल मचाया.  इसके बाद एक बार फिर से राकेश मिश्रा रोमांटिक गाने लेकर अपने फैंस के बीच और भोजपुरी म्यूजिक वर्ल्ड में तहलका मचाने के लिए आ गए हैं. गाना ‘मन राखा मेहरारू के’ एक बेहतरीन रोमांटिक सांग है, जो राकेश मिश्रा और त्रिशकर मधु के ऊपर फिल्माया गया है. 

पहले भी दिए हैं हिट गाने 

राकेश मिश्रा और त्रिशकर मधु की जोड़ी ने पहले भी कई हिट गाने दिए हैं और एक बार फिर से नए गाने में नए कॉन्सेप्ट के साथ नजर आ रहे हैं. वहीं राकेश मिश्रा अपने इस नए गाने को लेकर बेहद खुश हैं. उन्होंने कहा कि गाना ‘मन राखा मेहरारू के’ सबों को पसंद आएगी. ‘राजा तनी जाई न बहरिया’ के बाद यह गाना भी बेहद खूबसूरत है. उम्मीद है आप इस गाने को भी दिल खोलकर प्यार और दुलार देंगे.

इसे भी देखें: Khesari Lal Yadav और Aamrapali Dubey को चढ़ी ‘Aashiqui’, रोमांटिक PHOTOS देख आप भी करेंगे तारीफ

पवन पांडे ने लिखा है ये गाना 

आपको बता दें कि गाना ‘मन राखा मेहरारू के’ का लिरिक्स पवन पांडेय का है. पवन पांडेय इंडस्ट्री के नामी गीतकार हैं. उनके लिखे कई सुपरहिट गाने खेसारीलाल यादव भी गा चुके हैं. इस बार उन्होंने यह गाना राकेश मिश्रा के लिए लिखा है. म्यूजिक प्रियांशु सिंह का है. कोरियोग्राफी सिंटू मेहता ने की है. डीओपी कुंदन का है और डायरेक्टर पंकज सोनी हैं.

इसे भी देखें:  Bhojpuri Song: Arvind Akela Kallu ने कहा- ‘चुम्मा जब दोगी…’, VIDEO मचा रहा धमाल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *