Rakesh Mishra का नया गाना ‘गाल काहे मिसेला’ लोगों को आया पसंद, VIDEO को मिले इतने व्यूज

मनोरंजन

नई दिल्ली: भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के वायरल स्टार राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) का एक और धमाकेदार गाना  ‘गाल काहे मिसेला’ (Gaal Kahe Misela) रिलीज हो गया है. यह गाना दर्शकों को बेहद पसंद भी आ रहा है. इस वजह से गाने को रिलीज के महज कुछ हो घंटों में 3 लाख 26 हजार से अधिक व्यूज मिल गए हैं. 

जबर्दस्त है वीडियो 

राकेश मिश्रा का यह गाना एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है, जो खूब वायरल हो रहा है. राकेश मिश्रा का जलवा भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में कायम है. ऐसे में उन्होंने आने नए रिलीज गाने ‘गाल काहे मिसेला’  को लेकर खुशी जाहिर की है और कहा है कि दर्शकों ने भरोसा और विश्वास मुझ पर जताया है, उसे मैं हमेशा पूरा करता रहूंगा. 

श्रृंगार रस ने जीता दिल 

‘गाल काहे मिसेला’ गाना भी श्रृंगार रस का गाना जो लोगों को पसंद आ रहा है. यह गाना बेहतरीन है और जो लोग एक बार सुनेंगे वो बार – बार सुनेंगे. इसलिए मुझे बेहद खुशी है कि लोग मेरे इस गाने को खूब प्यार और आशीर्वाद दे रहे हैं. 

ये है पूरी टीम

आपको बता दें कि राकेश मिश्रा के इस गाने के गीतकार छोटन मनीष हैं, जिन्होंने एक खूबसूरत गाना तैयार किया है और उसे राकेश मिश्रा ने अपनी आवाज दी है. संगीतकार प्रियांशु सिंह है साथ ही प्रमोशन मैनेजर संजय भूषण पटियाला हैं.

इसे भी पढ़ें: Janhvi Kapoor बनीं ‘Island girl’, दिलकश पोज पर फिदा हुए फैंस- SEE PHOTOS

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *