Rakhi Sawant का खुलासा- ‘मुझे बंदूक की नोंक पर Ritesh संग रचानी पड़ी शादी’

मनोरंजन

नई दिल्ली: बिग बॉस (Bigg Boss) में अगर किसी ने कायदे से लोगों को एंटरटेन किया है तो वो है राखी सावंत (Rakhi Sawant). राखी सावंत (Rakhi Sawant In Bigg Boss) बिग बॉस के 14वें सीजन में मानों जान ही डाल दी थी. फिनाले की रात राखी (Rakhi Sawant Money) 14 लाख रुपये लेकर घर से बाहर हो गई थीं और घर से बाहर आकर उन्होंने अपनी शादी के बारे में कुछ बातें मीडिया के सामने रखी.

बंदूक के दम पर की शादी

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने घर के बाहर आकर अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में कई खुलासे किए. एक वेबसाइट से बात करते हुए राखी (Rakhi Sawant Marriage) ने अपनी शादी को लेकर कहा कि, ‘रितेश ने ही मेरे से शादी करने की इच्छा जाहिर की थी.  किसी ने मेरे सिर पर बंदूक रखी थी और कहा था कि अगर शादी नहीं की तो हम तुझे जान से मार डालेंगे. हालांकि, राखी सावंत (Rakhi Sawant Husband) ने उस शख्स का नाम लेने से इनकार कर दिया, जिसने उन्हें यह धमकी दी थी. रितेश ने आगे आकर राखी की मदद की थी.

 

 

 

यह भी पढ़ें- सामने आई Bhool Bhulaiyaa 2 की रिलीज डेट, दीवाली के दो हफ्ते बाद होगा धमाका  

राहुल के सामने किए कई खुलासे

राखी (Rakhi Sawant Announcement) ने आगे बताया, ‘मीडिया को जब मेरी शादी के बारे में पता चला तो रितेश पीछे के दरवाजे से भाग गए थे. शादी के बाद लॉकडाउन लग गया और हम दोनों साथ नहीं रह पाए.’ बता दें कि ‘बिग बॉस’ में राखी (Rakhi Sawant) ने राहुल वैद्य को बताया था कि रितेश, पोलैंड में रहते हैं और वह पहले से ही शादीशुदा और बच्चों वाले इंसान हैं. ये बात उन्हें शादी के बात पता चली. 

यह भी पढ़ें- BB14: पैसे न जीतने का Nikki को नहीं पछतावा, बोलीं- राखी को ज्यादा जरूरत थी

रुबीना बनी थीं विनर

मालूम हो कि बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) विनर बनी हैं. शो में ट्रॉफी जीतने वाले को और सूटकेस लेकर जाने वाले को ही धनराशि मिलती है. इसके अलावा जो शो में रनर अप रहते हैं या फिर फिनाले एपिसोड तक आकर बाहर हो जाते हैं उन्हें शो में किसी तरह की धनराशि नहीं मिलती है. यही वजह है कि फिनाले एपिसोड तक आकर सूटकेस ले जाने वाले कंटेस्टेंट को लेकर चर्चा रहती है. बीते सीजन में पारस छाबड़ा (Paras Chabra) सूटकेस लेकर घर से बाहर गए थे.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 14 की ट्रॉफी जीतकर खुशी से झूम रहीं Rubina Dilaik, शेयर किया VIDEO

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें
 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *