Rakhi Sawant हुईं सख्त, मास्क न पहनने पर लिफ्ट में लोगों को दी ऐसी हिदायत

मनोरंजन

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के दौरान पूरा भारत बंद कर दिया गया था, लेकिन देश की आर्थिक स्थिति को ध्यान में रखते हुए सरकार ने सभी जगहों पर लॉकडाउन को खोलने का फैसला किया. इसके साथ ये हिदायत दी कि सभी को मास्क पहनना जरूरी है. इसकी वजह से आज कोरोना के बढ़ते मामलों पर नियंत्रण पाने में काफी मदद मिली है. जहां एक तरफ भारत के कई हिस्सों में कोरोना की दर में कमी देखी गई है, वहीं महाराष्ट्र, केरल और कर्नाटक जैसे राज्यों में अब भी कोरोना के मामले तेजी से सामने आ रहे हैं. ऐसे में राखी सावंत (Rakhi Sawant) भी सजग हो गई हैं और उन्होंने भी कई लोगों को कोरोना से बचाव के लिए सुझाव दिए हैं. बीते दिन उन्हें स्पॉट किया गया था, जहां वे लोगों को मास्क पहनने की सलाह देती नजर आईं. 

राखी सावंत हुईं सख्त

कोरोना काल में कई सेलिब्रिटीज ने वर्चुअली सोशल मीडिया के जरिये सभी से मास्क पहनने और दूरी बनाए रखने की सलाह दी थी. ऐसे में एंटरटेनमेंट क्वीन (Entertainment Queen) के नाम से जानी जाने वाली और हमेशा ही चर्चा में रहने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) का भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कुछ लोगों के साथ लिफ्ट में हैं. इस वीडियो में वे साथ खड़े लोगों को मास्क पहनने के लिए कहती नजर आ रही हैं. राखी सावंत ने लोगों से सख्त शब्दों में कहा, ‘आप लोग मास्क क्यों नहीं पहन रहे हैं? महाराष्ट्र सरकार कह रही मास्क पहनो, कोरोना भगाओ तो ऐसे में मास्क पहनें.’

 

Rakhi Sawant का पिंक अवतार

राखी सावंत (Rakhi Sawant) हमेशा ही कुछ अलग कपड़ों में नजर आती हैं. इस बार उन्होंने पिंक कलर का जिम गेयर पहना हुआ है. इसमें उन्होंने पिंक कलर के ट्रैक पैंट के साथ पिंक कलर की स्पोर्ट ब्रा पेयर की है. इसके साथ ही उन्होंने बालों में दो बन बनाया है, जिसमें पिंक कलर का ही रबरबैंड लगाया हुआ है. कुल मिलाकर उन्होंने पिंकी राखी का अवतार अपनाया है या कह लें कि ऑल पिंक अवतार धारण किया है. इसके साथ ही उन्होंने मास्क भी पहन रखा है. 

मां जया सावंत की तबीयत खराब

बता दें कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) हाल ही में बिग बॉस की कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आई थीं, जहां उन्हें एंटरटेनमेंट क्वीन (Entertainment Queen) और ड्रामा क्वीन (Drama Queen) के नाम से बुलाया गया. कुछ दिनों पहले राखी ने अपनी मां जया सावंत की अस्पताल से एक तस्वीर शेयर की थी. दरअसल, उनकी मां जया कैंसर से जंग लड़ रही हैं. बिग बॉस में भी राखी ने कई दफा अपनी मां की बीमारी का जिक्र किया था. अक्सर वह अपने जीवन में आई परेशानियों का भी जिक्र करती रहती थीं. 

ये भी पढ़ें: बिग बॉस में रहे साथ, अब ‘पर्मानेंट रूममेट’ बनेंगे पवित्रा और एजाज? 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *