Ramayan के ‘रावण’ Arvind Trivedi की उड़ी मौत की अफवाहें, ‘लक्ष्मण’ Sunil Lehri ने किया सच का खुलासा

मनोरंजन

नई दिल्ली: कोरोना के इस दौर में कई बुरी खबरें सामने आ रही हैं. बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में कई लोगों का निधन हो गया. इसी बीच कई अफवाहें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. ऐसे में ‘रामायण’ (Ramayan) में रावण का रोल प्ले करने वाले अरविंद त्रिवेदी (Arvind Trivedi) के निधन की अफवाह सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. इस खबर का खंडन सुनील लहरी ने किया है. वे ‘रामायण’ में लक्ष्मण का किरदार निभाते नजर आए थे. सुनील (Sunil Lehri) ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि इस तरह की अफवाहों से बचें.

बिल्कुल ठीक हैं अरविंद 

सुनील लहरी (Sunil Lehri) ने अरविंद त्रिवेदी (Arvind Trivedi) की तस्वीरें शेयर करके मैसेज दिया है. उन्होंने लिखा, ‘कोरोना की वजह से आजकल कोई न कोई बुरी खबर सुनने को मिलती है, ऊपर से अरविंद त्रिवेदी जी (रावण) की झूठी खबर, मेरी प्रार्थना है झूठी अफवाह फैलाने वालों से कृपया करके इस तरह की खबर न फैलाए. भगवान की दया से अरविंद जी ठीक हैं और प्रार्थना करता हूं कि भगवान उन्हें सदैव स्वस्थ रखें.’

पहले भी उड़ी थी मौक की अफवाह

बता दें, बीते साल भी अरविंद त्रिवेदी (Arvind Trivedi) के निधन की खबरें उड़ी थीं. तब उनके भतीजे ने सामने आकर सच्चई बताई थी कि अरविंद बिल्कुल ठीक हैं. बीते साल कोरोना की वजह से हुए लॉकडाउन के दौरान ‘रामायण’ और ‘महाभारत’ का टेलीकास्ट हुआ था. इस साल भी इसका प्रसारण हो रहा है. दर्शकों ने दोनों धारावाहिकों को खूब पसंद किया था.

 

उड़ी इनकी भी मौत की अफवाह

बता दें, सोशल मीडिया पर अरविंद त्रिवेदी (Arvind Trivedi) की मौत की अफवाह से पहले मीनाक्षी शेषाद्री और लकी अली की मौत की झूठी खबर सामने आई थी, जिनका भी बाद में खंडन किया गया है. जहां मिनाक्षी शेषाद्री इन दिनों अमेरिका के टेक्सास में हैं, वहीं लकी अली अपने बेंगलुरु स्थित फार्महाउस पर हैं. दोनों के करीबियों ने बताया कि दोनों एकदम फिट हैं.  

ये भी पढ़ें: Lucky Ali की मौत की अफवाहों के बीच सामने आया ये ट्वीट, फैंस ने ली राहत की सांस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *