Ramayan में ‘सीता’ बनीं Deepika Padukone के ‘राम’ बनेंगे Mahesh Babu, खूब जमेगी जोड़ी

मनोरंजन

नई दिल्ली: ‘रामायण’ (Ramayan) पर अब तक कई फिल्में बन चुकी हैं. नए-नए अंदाज में भगवान राम की कहानी को दिखाया गया है. अब निर्माता मधु मेंटाना (Madhu Mantena) ‘रामायण’ (Ramayan) पर काफी बड़ी फिल्म बना रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मधु मेंटाना ने फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपये का रखा है. फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) रावण की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को मेकर्स ने सीता के किरदार के लिए साइन किया है.

रामायण में राम का किरदार निभाएंगे ये सुपरस्टार

हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife.com के में प्रकाशित एक खबर के अनुसार रामायण में भगवान राम के किरदार की बात करें तो उसके लिए मेकर्स ने साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) से बात की है. बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि महेश बाबू ने मधु मेंटाना को हरी झंडी भी दिखा दी है. फिल्म से जुड़े सूत्र ने बताया, ‘जब ओम राउत (Om Raut) ने आदिपुरुष का ऐलान किया तब मधु मेंटाना के कान खड़े हो गए क्योंकि वो काफी समय से रामायण पर आधारित फिल्म की प्लानिंग कर रहे थे. उन्होंने तुरंत अपने फाइनेंसर्स से बात की. इस फिल्म के लिए ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण तैयार हैं और अब मधु ने साउथ के बड़े सुपरस्टार महेशन बाबू से भी बात की है.’

महेश बाबू को पसंद आई स्क्रिप्ट 

‘मधु ने महेश बाबू को रामायण की कहानी सुनाई है और उन्हें स्क्रिप्ट पसंद भी आई है. मधु को लगता है कि महेश बाबू (Mahesh Babu) के चेहरे में वो मासूमियत है, जो भगवान राम के किरदार के लिए चाहिए. महेश बाबू ने फिल्म के हरी झंडी दे दी है. ऋतिक, महेश और दीपिका को साथ लाने में एक टैलेंट मैनेजमेंट कम्पनी ने बहुत मदद की है, जिसने इन तीनों कलाकारों को रामायण के लिए तैयार किया है.’ मधु मेंटाना रामायण का आधिकारिक ऐलान कब तक करते हैं, यह देखना होगा.

3डी में होगी फिल्म

बता दें, ‘रामायण’ (Ramayan) मधु मंटेना का ड्रीम प्रोजेक्ट है. इसे वो इसी बैनर तले बनाने वाले हैं. मधु मेंटाना ‘रामायण’ को 3डी में दर्शकों के सामने पेश करेंगे. इसका बजट करीब 300 करोड़ रुपये है. सूत्र ने ये भी बताया कि मधु मेंटाना ने कुछ रिसर्च स्कॉलर्स को ‘रामायण’ पर रिसर्च करने के लिए कहा है. उनका कहना है कि ऐसा करने से फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार करने में मदद मिलेगी. साथ ही ये भी बताया गया है कि मधु मेंटाना ‘रामायण’ को दो भागों में रिलीज करने की सोच रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Ramayan में राम नहीं ‘रावण’ का किरदार निभाएंगे Hrithik Roshan? बॉलीवुड गलियारों में ऐसी है चर्चा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *