Ranbir Kapoor हुए Covid-19 पॉजिटिव, मां Neetu Kapoor ने की ऐसी पोस्ट

मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिससे रणबीर कपूर के फैन थोड़ा परेशान होंगे. रणबीर कपूर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. रणबीर कपूर बीते दिनों निजी कारणों के चलते कई बार घर से बाहर आए थे, कहा जा रहा है कि वे इसी बीच कोविड-19 की चपेट में आए हैं. अब इस खबर की औपचारिक तौर पर जानकारी रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने भी दे दी है. 

नीतू कपूर ने शेयर किया ये पोस्ट

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने ट्वीट कर कहा, ‘आप सभी की चिंता और शुभकामनाओं के लिए सभी को धन्यवाद. रणबीर कोविड-19 का शिकार हो गए हैं. वो इस वक्त दवाइयां ले रहे हैं और जल्द ही रिकवर कर लेंगे. वो अभी सेल्फ क्वारंटीन में हैं. सभी नियमों का रणबीर कपूर पालन कर रहे हैं.’ 

इन लोगों ने भी किया कमेंट

फैंस जल्द ही एक्टर (Rambir Kapoor) के ठीक होने की कामना कर रहे हैं. करिश्मा कपूर, सोनी राजदान और बहन रिद्धिमा कपूर ने नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के पोस्ट पर कमेंट किया है. इन लोगों ने भी रणबीर (Ranbir Kapoor) के स्वस्थ होने की कामना की है. 

इन फिल्मों में नजर आएंगे रणबीर

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही धर्मा प्रोडक्शन की ‘ब्रह्मास्त्र’ और यशराज बैनर की ‘शमशेरा’ में दिखाई देंगे. इन दोनों फिल्मों के अलावा रणबीर कपूर के खाते में लव रंजन की रॉम-कॉम फिल्म और संदीप रेड्डी वंगा की ‘एनिमल’ भी हैं. जहां लव रंजन की फिल्म का पहला शेड्यूल गाजियाबाद में पूरा हो चुका है, वहीं ‘एनिमल’ की शूटिंग अभी बाकी है. 

ये भी पढ़ें: Varun Dhawan ने शेयर की बेडरूम फोटो, पत्नी Natasha Dalal के साथ आए नजर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *