Rani Mukherji को सुनने पड़े थे दुनिया के ताने फिर भी नहीं छोड़ा आदित्य का साथ

मनोरंजन

नई दिल्ली: रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) बॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. दमदार एक्टिंग की वजह से रानी हमेशा अव्वल एक्ट्रेसेस की लिस्ट में रही हैं. लेकिन इसी एक्ट्रेस पर घर तोड़ने का भी आरोप लगा. 43 साल की रानी की लव स्टोरी बेहद विवादास्पद रही. आज उनके जन्मदिन पर जानते हैं आदित्‍य चोपड़ा और रानी की प्रेम कहानी के बारे में. 

सीक्रेट रही लव लाइफ

यशराज चोपड़ा के बेटे आदित्य चोपड़ा एक बहुत बड़े प्रोड्यूसर हैं और उनकी पत्नी हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी. दोनों को ही लाइमलाइट में रहना बिल्कुल पसंद नहीं है और शायद यही वजह है कि इस कपल की लव स्टोरी और इनकी लाइफ के बारे में लोगों को बहुत कम पता है.

दोस्ती प्यार में बदली

आदित्‍य चोपड़ा (Aditya Chopra) बेहद शांत स्वभाव के हैं लेकिन उन्हें रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) के साथ समय बिताना बेहद पसंद था और यही वजह थी कि दोनों अच्छे दोस्त बन गए. धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई. आदित्य के साथ प्यार करना आसान नहीं था क्योंकि इसके लिए रानी को कई ताने सुनने को मिले थे. 

रानी पर लगा घर तोड़ने का आरोप

आदित्‍य चोपड़ा ने साल 2000 में पायल खन्‍ना (Payal Khanna) से शादी की, जबकि 2009 में शादी के करीब 9 साल बाद दोनों का तलाक हो गया. ऐसे में कहा जाता है कि रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) जब आदित्‍य चोपड़ा (Aditya Chopra)  की जिंदगी में आईं, तब वह शादीशुदा थे और इसी वजह से रानी पर कई बार उनका घर तोड़ना का आरोप तक लगा. हालांकि रानी (Rani Mukerji) औऱ आदित्य पर इसका कोई असर नहीं पड़ा. आदित्य (Aditya Chopra) के तलाक लेने का बाद ही रानी (Rani Mukerji) ने अपनी जिंदगी के फैसले लेने शुरू किए.

2014 में हुई थी शादी

रानी और आदित्‍य ने इटली में शादी की थी और बेहद करीबी लोग इसमें शामिल हुए. 21 अप्रैल 2014 को दोनों ने सात फेर लिए. हालांकि रानी ने सालों पहले कहा था कि ‘जब वह आदित्‍य की जिंदगी में आईं, तब उनका तलाक हो चुका था’. शादी के एक साल बाद ही रानी मुखर्जी ने 2015 में बेटी को जन्‍म दिया. आदित्‍य के ‘आदि’ और रानी के ‘रा’ को मिलकर बेटी का नाम ‘आदिरा’ रखा.

इसे भी पढ़ें:  Alia Bhatt ने दिखाई सबसे खूबसूरत दिन की तस्वीर, पोस्ट की Underwater Photo

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *