Rinku Sharma Murder पर Kangana Ranaut ने Delhi CM पर उठाए सवाल, कहा- नेता तो बन गए लेकिन…

मनोरंजन

नई दिल्ली: कंगना रनौत अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं. किसी पर तंज कसना हो या निशाना साधना हो, कंगना तुरंत अपने ट्विटर अकाउंट का इस्तेमाल करते हुए मुद्दें को हवा देती हैं. हाल ही में कंगना ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की राजनीति पर सवाल उठाए हैं.

रिंकू शर्मा हत्याकांड 

दिल्ली में हुए रिंकू शर्मा हत्याकांड ने पूरे देश की सियासत गरमा दी है. जिस घटना को पुलिस एक झगड़ा बता रही है, देश के कई नेता और पीड़ित का परिवार इसे सांप्रदायिक मामला बता रहा है. परिवार का मानना है कि रिंकू राम मंदिर के लिए चंदा इकट्ठा कर रहा था और राम यात्रा के साथ जुड़ा हुआ था, इसलिए उसकी हत्या कर दी गई. 

यह भी पढ़ें- Dilip Kumar की प्रोपर्टी पर मचा हुआ है घमासान, अब सामने आया एक और बड़ा Twist

कंगना का रिएक्शन

इस मामले की गंभीरता पर अब कंगना रनौत अपना रिएक्शन दे रही हैं. कंगना सोशल मीडिया पर लगातार ट्वीट कर इस मामले को सुर्खियों में रख रही हैं. कभी वे सेकुलरिज्म का नारा लगा रहे नेताओं पर तंज कस रही हैं तो कभी कुछ सेलेब्स की चुप्पी पर सवाल उठा रही हैं. अब कंगना रनौत के निशाने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आ गए हैं. 

यह भी पढ़ें- कभी बी-ग्रेड फिल्मों में काम करती थीं Rashami Desai, आज हैं बड़ी स्टार

दिल्ली के मुख्यमंत्री की राजनीति पर उठाए सवाल

कंगना रनौत ने उम्मीद जाहिर की है कि इस मामले में भी केजरीवाल वहीं सक्रियता दिखाएंगे जो उन्होंने 2015 में अखलाक की हत्या के वक्त दिखाई थी. ट्वीट में कंगना ने लिखा है- अरविंद केजरीवाल जी मैं उम्मीद करती हूं कि आप रिंकू शर्मा के परिवार से जरूर मिलेंगे और उन्हें हर संभव मदद देंगे. आप एक  नेता तो बन चुके हैं, अब उम्मीद करती हूं कि एक अच्छे राजनीतिज्ञ भी बन जाएंगे. कंगना का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

 

 

 

यह भी पढ़ें- लड़की को प्यार में मिला धोखा, तो शहर में लगवा दिए ‘सिद्धी हेट्स शिवा’ के पोस्टर, लेकिन…

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *