Rubina Dilaik ने धोखा खाया और टूटा था दिल, बयां की पर्सनल लाइफ की आपबीती

मनोरंजन

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इन दिनों टीवी शो ‘शक्ति – अस्तित्व के अहसास की ‘ और कई म्यूजिक वीडियो के साथ काम में बिजी हैं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. उन्होंने हाल ही में सॉन्ग ‘गलत’ में अपने काम से लोगों की तारीफें पाई हैं. इसी बीच रुबीना ने कुछ बड़े खुलासे करके लोगों को हैरानी में डाल दिया है. 

सच जानकर फैंस हो सकते हैं दुखी

दरअसल रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कुछ ऐसी बातों का खुलासा किया है, जिन्हें सुनकर उनके फैंस दुखी हो सकते हैं. उन्होंने बताया कि कैसे उनके साथ लोगों ने धोखा किया और उनका दिल तोड़ा. इसके साथ ही उन्होंने यह भी खुलासा किया कि कैसे ‘बिग बॉस’ में जीत हासिल होने के बाद उनकी जिंदगी बदल गई. 

रुबीना बोलीं- ‘मेरा दिल टूट चुका है’

हमारी सहयोगी वेबसाइट ZeeEnglish की खबर के अनुसार इस बातचीत में रुबीना ने कहा, ‘जो हुआ उसे मैं धोखा कहूंगी और हां, मेरा दिल टूट चुका है.’ रुबीना ने खुलासा किया कि दर्दनाक होने के बावजूद, वह भावनात्मक रूप से कमजोर होने के बाद एक मजबूत व्यक्ति बनकर उभरी हैं. उन्होंने कहा, ‘यह एक लंबी दर्दनाक कहानी है, लेकिन मैंने इसे दिल से दूर कर लिया है और मैं और भी मजबूत हो गई हूं’

कैसे बदल गई जिंदगी

रुबीना ने अपने जीवन के बदलाव के बारे में कहा, ‘मैंने खुद को सोशल मीडिया की आभासी दुनिया से परिचित कराने का मौका दिया है. जो इतनी शक्तिशाली है और मुझे इस तरह का अनुभव यहां मिला है. बिग बॉस के घर से विजेता बनकर बाहर आने के बाद पहला साथ था सोशल मीडिया का. मुझे एहसास हुआ कि यह मेरे लिए कैसे बदला है. बाहर निकलने के तुरंत बाद लोग बदल गए हैं. BB के घर के अंदर के सारे संघर्ष और उथल-पुथल वाकई धीरज रखने लायक थे.’

शादी में आ रही थीं दिक्कतें

बता दें कि कुछ समय पहले तक रुबीना और अभिनव (Rubina Abhinav) की शादी में परेशानियां चल रही थीं. बिग बॉस में रुबीना ने खुद यह बात कुबूल की थी कि उनका रिश्ता तलाक की कगार तक पहुंच गया है लेकिन बिग बॉस में हिस्सा लेने के बाद दोनों एक-दूसरे के फिर से करीब आ गए हैं. 

इसे भी पढ़ें: Rubina Dilaik अतरंगी फोटोशूट कराकर हुईं ट्रोल, कोई बोला, ‘पत्ता गोभी’ किसी ने कहा- ‘कचरा’

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *