Salma Hayek अपने पहले सेक्स सीन के दौरान इस वजह से लगी थीं रोने, किया सुलासा

मनोरंजन

नई दिल्ली: हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस सलमा हायक (Salma Hayek) आज पूरी दुनिया में अपना नाम कमा चुकी हैं. उन्हें उनके हर किरदार के लिए जाना जाता है. लेकिन उनकी फिल्म ‘डेस्पराडो’ (Desperado) को आज भी काफी पसंद किया जाता है. अब अपनी इस सुपरहिट फिल्म के बारे में बात करते हुए सलमा हायक (Salma Hayek) ने एक बड़ा खुलासा किया है. सलमा ने बताया है कि वह अपने पहले सेक्स सीन को देते समय रोने लगी थीं. सलमा ने अपने रोने की वजह भी बताई है. 

सलमा को नहीं था सेक्स सीन का पता 

हालांकि सलमा हायक (Salma Hayek) ने यह बात तो पहले भी कई बार कही है कि उन्हें सेक्स सीन देने में बहुत दिक्कत होती है. लेकिन अब उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि पहली बार जब उन्होंने फिल्म ‘डेस्पराडो’ (Desperado) में सेक्स सीन दिया तो वह रोने लगी थीं. फिल्म के डायरेक्टर रॉड्रिग्स या ऐक्टर एंटोनियो से इस बात का कोई लेना-देना नहीं था. बीते दिन दिए एक इंटरव्यू में 54 वर्षीय सलमा ने कहा कि जब उन्हें ‘डेस्पराडो’ का किरदार ऑफर किया गया था तब इस बात की जानकारी नहीं दी गई थी कि उनके किरदार कैरोलिना का कोई सेक्स सीन भी है. सलमा को इसका पता फिल्म की शूटिंग शुरू होने के बाद पता लगा. 

इतने लोग थे सेक्स सीन की शूटिंग के वक्त 

इस बातचीत में सलमा ने यह भी बताया कि जब उनके जीवन के पहले सेक्स सीन की शूटिंग कर रही थीं तब वहां कितने लोग मौजूद थे. सलमा ने बताया कि वह एक बंद सेट इस सीन को करने के लिए तैयार हो गईं क्योंकि डायरेक्टर रॉड्रिग्स को वह अपना भाई और उनकी वाइफ को अपनी बेस्ट फ्रेंड मानती थीं. आपको बता दें कि इस सीन की शूटिंग के दौरान सलमा और एंटोनियो के अलावा केवल यही दो लोग सेट पर थे. 

जब रोने लगीं सलमा

इसके आगे सलमा ने बताया, ‘शूटिंग शुरू होते ही मैं रोने लगी. मैं तीनों से कहा, मुझे नहीं पता कि मैं ये कैसे कर पाऊंगी. मुझे डर लग रहा है.’ हालांकि सलमा ने बताया कि इस सीन के दौरान भले ही उन्हें सह अभिनेता एंटोनियो से डर लग रहा था लेकिन इस दौरान सपोर्ट करने के कारण वह उनके अच्छे दोस्त बन गए थे. 

पिता और भाई क्या कहेंगे? 

बात करते हुए सलमा ने बताया, ‘जब यह सीन शुरू हुआ तो मैं रोने लगी, क्योंकि मैं यह सोचने लगी थी कि हे भगवान मुझे कितना बुरा लग रहा है. मुझे शर्म भी महसूस हो रही थी क्योंकि मैं रो रही थी. सभी लोग मुझे हंसाने की कोशिश कर रहे थे मगर मैं फिर रोने लगती थी.’ इसके आगे सलमा ने कहा कि उनके मन में पिता और भाई को लेकर विचार आ रहे थे. उन्हें बार बार लग रहा था कि जब वे इस सीन को देखेंगे तो उन्हें कैसा लगेगा? लोग उन्हें परेशान करेंगे? क्योंकि पुरुषों को ऐसे सीन करने में कोई परेशानी नहीं होती लेकिन लड़कियों के लिए यह कठिन होता है.’

इसे भी देखें: Rihanna का ‘असली चेहरा’ आया सामने, भगवान गणेश का पेंडेंट पहने शेयर की टॉपलेस तस्‍वीर

मां Shweta Bachchan को किया ट्रोल, बेटी Navya Naveli Nanda ने दिया करारा जवाब  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *