Salman Khan ने शेयर किया ‘राधे’ के सेट का ‘बिहाइंड द सीन’ VIDEO, हो रहा VIRAL

मनोरंजन

नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) ने सात महीने बाद अपनी अगली फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhey: Your most wanted Bhai)’ की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है. सेट पर इस दौरान साफ-सफाई का पर्याप्त ध्यान रखा जा रहा है, ताकि हर कोई सुरक्षित रहें. यही निर्माता की पहली प्राथमिकता है. कोरोनावायरस महामारी के चलते फिल्म की शूटिंग पर रोक लगा दी गई थी, जिसे अब अनलॉक की प्रक्रिया के साथ फिर पटरी पर लाया गया.

फिल्म के बाकी हिस्से के रूप में एक गाने और कुछ एक्शन दृश्यों की शूटिंग बाकी थी, जिसे लोनावला के पास स्थित एंबी वैली में पूरा किया जा रहा है. शूटिंग शुरू होने से पहले फिल्म की पूरी टीम का कोविड टेस्ट किया गया. सेट पर डॉक्टरों की एक टीम ने सभी का परीक्षण किया. फिल्म की यूनिट को उम्मीद है कि इससे अब बिना किसी झंझट के 15-18 दिनों के भीतर शूटिंग पूरी हो जाएगी. इसी के चलते फिल्म के निर्माता सोहेल खान और अतुल अग्निहोत्री सुरक्षा पर बढ़-चढ़कर ध्यान दे रहे हैं.

फिल्म में अभिनेता सलमान खान ने इसी पर एक वीडियो को अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट करते हुए लिखा है, ‘राधे’ के सेट की एक झलक, जहां हीरो कैमरे के सामने अपना मास्क निकाल सकते हैं, क्योंकि कैमरे के पीछे के सुपरहीरोज चौबीसों घंटे मास्क पहने हुए हैं. सबसे साहसिक टीम के साथ काम पर वापसी.’

सभी आवश्यक सावधानी बरतते हुए टीम कई स्थानों पर अलग-अलग सीक्वेंस की शूटिंग कर रही है. सलमान, दिशा, जैकी श्रॉफ भी इस इस टीम का हिस्सा हैं. कोविड टेस्ट कराए जाने के साथ ही प्रोडक्शन द्वारा अत्यंत सावधानी बरती जा रही है. इसके अलावा, सभी कारों और टेम्पो ट्रेवलर्स को ले जाने से पहले उन्हें सैनिटाइज किया जा रहा है. चालक दल के सभी सदस्यों की जांच के लिए डॉक्टर के साथ एक स्वास्थ्य और सुरक्षा अधिकारी एवं एम्बुलेंस मौजूद है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *